केंद्रीय मंत्री रविशंकर: पीएम ने बुलाई थी बैठक जिसमें सीएम ममता बनर्जी का आचरण अशोभनीय रहा

Ravi Shankar Prasad attack on Mamata Banerjee
image source - google

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 राज्यों के जिला अधिकारी और फील्ड अधिकारी के साथ बैठक की थी। जिसमें कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी जुड़े थे। इसमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि राज्यों को बोलने की अनुमति नहीं तो उन्हें क्यों बुलाया गया।

इस पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आज प्रधानमंत्री ने कोरोना की लड़ाई के अच्छे कामों को शेयर करने के लिए कुछ राज्यों के जिलाधिकारियों की बैठक बुलाई थी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आचरण आज बहुत अशोभनीय रहा है। उन्होंने पूरी बैठक को एक तरह से पटरी से उतारने की कोशिश की।

उन्होंने कहा कि सिर्फ BJP प्रदेश के ज़िलाधिकारियों को बुलाया जाता है जबकि पूर्व में आंध्र प्रदेश, केरल, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र के जिलाधिकारियों ने भी बात रखी है। ममता बनर्जी ने 24-परगना के DM को बोलने नहीं दिया, कहा कि DM क्या जानते हैं, मैं उनसे ज्यादा जानती हूं।

क्या कहा था ममता बनर्जी ने

पीएम के साथ बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि राज्य में ब्लैक फंगस के 4 मामले सामने आए हैं। हालांकि बंगाल में टीकाकरण की दर कम है, हमारी पॉजिटिविटी रेट घट रही है। मृत्यु दर 0.9% है।

कोरोना के नए स्ट्रेन को लेकर पीएम मोदी ने 10 राज्यों को दिए ये निर्देश

यदि राज्यों को बोलने की अनुमति नहीं थी तो उन्हें क्यों बुलाया गया। बोलने की अनुमति नहीं दिए जाने को लेकर सभी मुख्यमंत्रियों को विरोध करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here