गणेश चतुर्थी पर मुकेश अंबानी के घर पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट , टिकी रह गयी सबकी निगाहें।

2 सिंतबर (सोमवार) से 10 दिन तक पूरे देश में गणेश चतुर्थी का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। हर साल की तरह इस साल भी बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर पर भी जश्न मनाया गया। इस खास मौके पर गणपति बप्पा के दर्शन करने अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे। लेकिन इन सभी सितारों के बीच एक सबसे खूबसूरत जोड़ा ऐसा रहा जिस के सामने आते ही सभी की नज़रें उन पर टिक गईं। वो कपल था रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आलिया भट्ट ने हल्के पीले और गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी। इस पर उन्होंने सिर्फ भारी ईयरिंग्स पहने थे। इस लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, रणबीर कपूर ग्रे कलर के कुर्ते में नज़र आए। रणबीर भी कम हैंडसम नहीं लग रहे थे। इस खास मौके पर दोनों मुकेश अंबानी के घर साथ ही गए थे।

‘इंशाल्लाह’ मूवी को लेकर आई एक बड़ी खबर

इस जश्न में रणबीर और आलिया ने कल समा बना दिया। दोनों साथ में इतने अच्छे लग रहे थे कि हर किसी की नज़र उन पर थी। दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस का कहना है कि दोनों एक साथ बहुत प्यारे लग रहे हैं। तस्वीरों में दोनों के बीच की कैमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है।