राजनाथ सिंह ने शिशिर त्रिपाठी के परिवार की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने के दिए निर्देश

gogle

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चर्चित कृष्णानगर में अधिवक्ता शिशिर त्रिपाठी की हत्या के मामले को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओ पी सिंह से वार्ता कर जानकारी ली है। इसके साथ ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शिशिर के परिवार के लिए सुरक्षा और शस्त्र लाइसेंस जारी करने के निर्देश दिए।

इतना ही भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर के अध्यक्ष मुकेश शर्मा एवं युवा नेता नीरज सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर शिशिर मिश्रा के परिवार को मुआवजा राशि बढ़ाए जाने की भी मांग की है। बता दे की राजधानी के चर्चित कृष्णानगर में अधिवक्ता शिशिर त्रिपाठी की हत्या के मामले में फरार आरोपितों को दबोचने के लिए चार टीमें गठित की गई हैं।

लखनऊ :- पुलिस महानिदेशक ‘ओपी सिंह’ ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

सीओ कृष्णानगर अमित कुमार राय के मुताबिक, पुलिस की एक टीम बरेली, दूसरी बाराबंकी और तीसरी राजधानी में आरोपितों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं। एक टीम साक्ष्य संकलन के लिए लगाई गई है। पुलिस का कहना है की जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष हरिशंकर सिंह ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में कई वकीलों की नृशंस हत्या की गई है और पुलिस प्रशासन की ओर से कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं हो रही। उन्होंने राज्य सरकार से तत्काल अधिवक्ताओं की सुरक्षा के लिए एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here