राजस्थान: राज्यपाल ने साधा पकिस्तान पर निशाना

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र बुधवार को (वाराणसी) बीएचयू में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करने पहुंचे थे। जहाँ पर उन्होंने पकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा की ‘पकिस्तान अब खोखला हो गया है। उसे अब कहीं भी सहानुभूति नहीं मिलती क्योकि पूरी दुनिया पकिस्तान की सच्चाई जान चुकी है।’

कार्यक्रम में राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा की पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी ने दशकों पहले ही राष्ट्रवाद को सर्वोपरि बताया था। पूरी दुनिया आज दीनदयाल जी को मानती है और उनके राष्ट्रवाद की विचारधारा पर पूरा देश आगे बढ़ रहा है ।यहाँ तक की उनके विचारो को देश के साथ साथ विदेशों में भी माना जा रहा है। राष्ट्रवाद की भावना लोगों को आपस में जोड़ती है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने भी माना है की राष्ट्रवाद जरुरी है ।

यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की राजनीति में होंगे सक्रिय

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम को कुलगुरू प्रो वीके शुक्ला ने की और भारतीय इतिहास संकलन योजना टीम के सदस्य बालमुकुंद पांडेय मुख्य वक्ता के तौर पर मौजूद रहे। यह कार्यक्रम बीएचयू  मालवीय मूल्य अनुशीलन केंद्र के सभागार में आयोजित हुआ था।