Rajasthan CM ने पायलट पर साधा निशाना, कहा हम जानते थे वह निकम्मा

rajasthan cm
image source - google

Rajasthan में कांग्रेस लगातार Sachin Pilot पर निशाना साध रही है। आज सोमवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ‘एक छोटी खबर भी नहीं पढ़ी होगी किसी ने की पायलट साहब को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाना चाहिए। हम जानते थे कि वह निकम्मा है, नाकारा है, कुछ काम नहीं कर रहा है। खाली लोगों को लड़वा रहा है। सचिन पायलट का चरित्र और चेहरा सामने आ गया है उसने कांग्रेस पार्टी की पीठ में छुरा घोंपने का काम किया है।

Sachin Pilot से नाराज कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा दिया था और कांग्रेस द्वारा दिए गए पदों को गिनाते हुए कहा था कि सचिन पायलट को क्या नहीं मिला कम उम्र में ही विधायक, प्रदेश अध्यक्ष, उपमुख्यमंत्री कांग्रेस ने उन्हें बनाया। इसके बाद उन्होंने पार्टी को धोखा दिया है।

एक तरफ आरोप तो दूसरी तरफ पायलट को वापस लाने का प्रयास भी जारी

भले ही Congress पार्टी सचिन पायलट से नाराज है। लेकिन राजस्थान की कुछ जनता सचिन पायलट के समर्थन में भी है । इसलिए कांग्रेस पूरी कोशिश कर रही है कि सचिन को पुनः पार्टी में वापस लाया जाए।

कल कांग्रेस नेता randeep singh surjewala ने कहा की सचिन पायलट से हमने 6 बार बात करने की कोशिश की है। हमने कहा है कि यदि कोई मतभेद है तो उसे बातचीत करके दूर करें। लेकिन अभी तक उनका कोई जवाब नहीं आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here