नाबालिग छात्रा से रेल कर्मी महीनों करता रहा दुष्कर्म, हुई गर्भवती…

गोंडा रेप कांड
Google

गोंडा :-यूपी के गोंडा जिले में एक रेल कर्मी महीनों से 11 वर्षीय नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करता रहा,जिससे छात्रा गर्भवती हो गयी। छात्रा के विरोध करने पर रेल कर्मी उसकी मां की हत्या करने की धमकी देता रहा।। लेकिन इस बात की जानकारी छात्रा को नही थी कि वह गर्भवती है।

छात्रा को मासिक धर्म न आने और उल्टी होने पर मां को संदेह हुआ तो छात्रा से कड़ाई के साथ पूछ-ताछ की तो छात्रा ने रो -रोकर पूरी दास्तान अपनी माँ को बताई की उसके ही पड़ोसी रेल कर्मी ने उसके हाथ पैर बांध कर महीनों तक दुष्कर्म करता रहा। जब छात्रा की मां ने दुष्कर्मी से शिकायत की तो वह धमकी देने लगा, जिसकी शिकायत वह सुबह 20 मई को सेमरा पुलिस चौकी गयी और पूरी दास्तान बताई तो पुलिस सक्रिय हुई। हालांकि पुलिस ने आरोपी रेल कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है जहां दोपहर तक उसे बैठाए रखा गया।

इसके बाद कोतवाली ले जाकर समझौते के लिये पुलिस दबाव डालने लगी। शाम को पीड़िता और उसके मां को बिना रिपोर्ट दर्ज किए वापस कर दिया। वही दूसरी तरफ पैसे का लालच देकर समझौते की बात करती रही। पीड़िता द्वारा दूसरे दिन किसी उच्च पुलिस अधिकारी के पास अपनी फरियाद पहुचाई तो रिपोर्ट की बात दूर अपर पुलिस अधीक्षक तक दौड़ते पहुच गए।आनन फानन में रिपोर्ट ही नही बल्कि पीड़िता को कोतवाली बुलाकर मेडिकल भी करा दिया गया। हालांकि पुलिस ने आरोपी रेल कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here