झाँसी : पुलिस की अवैध शराब के कारखाने में छापेमारी से मचा हड़कंप…

Raid in the illegal liquor factory
Jhansi

झांसी:। जिले के रक्सा थाना पुलिस की अवैध शराब के कारखाने में छापेमारी से हड़कंप मच गया, जिसमे नकली शराब बनाने वाले गिरोह के 12 शातिर शराब तस्कर, देशी शराब व शराब बनाने वाले उपकरण सहित गिरफ्तार किये। रक्सा थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि क्षेत्र में एक अवैध तरीके से नकली शराब का कारखाना संचालित किया जा रहा है।

भारी मात्रा में नकली शराब बरामद

सूचना को पुलिस ने गम्भीरता से लिया और एसएसपी दिनेश कुमार पी के निर्देश पर बताये गये एक मकान पर अचानक पहुंचकर छापा मारा। जहां नकली शराब बन रही थी। पुलिस को देख वहां भगदड़ मच गई। पुलिस ने मौके से एक दर्जन शराब करोबारियों को गिरफ्तार किया। पकड़े गये लोगों के पास से पुलिस ने शराब की पेटी, ओपी कैमिकल, बनी देशी शराब, कैमिकल, 732 ढक्कन, एक पैकिंग मशीन, बारकोड स्टीकर, समेत अन्य सामान बरामद किये।

पकड़े गये युवकों को थाने लाया गया जहां उनसे पूछतांछ की गई,पूछतांछ में प्रदीप राजपूत, लाल सिंह, प्रिंस राय, कपिल साहू, मुकेश साहू, अखिलेश साहू, सुमित साहू, विकास राय, रवि राय, सुनील कुमार राचय, सरोज साहू और कु. शिल्पी साहू का नाम सामने आया। इसके साथ ही चार अन्य लोगों के नाम भी प्रकाश में आए, जिनकी तलाशी की जा रही है।

रिपोर्ट:-मो. तौसीफ़ क़ुरैशी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here