कानपुर : अंग्रेजी शराब की दुकान में हुई छापेमारी,भारी मात्रा में मिली नकली शराब…

Raid in English liquor store
Kanpur

कानपुर :। शहर में इन दिनों अवैध शराब का काला कारोबार बड़े पैमाने में चल रहा है। जहां शराब की दुकानों में सेल्समैन गलत तरीके से नकली शराब अपने ग्राहकों को बेच रहे है। जिसको लेकर आबकारी विभाग लगातार ऐसी दुकानों के खिलाफ अभियान चला रहा है जो नकली शराब की बिक्री कर रहे है, इसी कड़ी में मुखबिर की सूचना पर पुलिस और आबकारी विभाग ने सांढ़ थाना क्षेत्र के कुढ़नी गाव की एक अंग्रेजी शराब की दुकान में छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में नकली शराब के साथ दो लोगो को हिरासत में लिया है।

आये दिन मिलावटी शराब की बिक्री के चलते आबकारी विभाग की टीम ने जगह जगह छापेमारी शुरू कर मिलावटी शराब बनाने व बिक्री करने वालो पर अपना शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में मुखबिर की सूचना पर आज आबकारी विभाग की टीम ने कुढ़नी गांव के अंग्रेजी शराब की दुकान में छापेमारी कर मिलावटी शराब बरामद की। साथ ही अमित कुमार और संतोष दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पकड़े गए सेल्समैन ने बताया कि वह दुकान की छत पर रात में रुकते हुए नकली शराब तैयार करते थे और ग्राहकों को बेचते है।

वही छापेमारी के दौरान आबकारी टीम ने 80 अलग अलग पौए और 100 ढक्कन व अन्य सामग्री भी मौके से बरामद की है। आबकारी विभाग की टीम ने दोनों आरोपियों के खिलाफ साढ थाने में मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्यवाही करने की बात कही है।

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तवा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here