हाथरस जैसा मामला आया सामने, छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने घर में घुसकर…

minor molestation
image source - google

हाथरस कांड जैसा मामला रायबरेली जिले से भी सामने आ रहा है। छेड़छाड़ का विरोध करना नाबालिग  पीड़िता को महंगा पड़ रहा आरोपियों ने पीड़िता के घर मे घुसकर जमकर न सिर्फ हंगामा काटा बल्कि पीड़िता पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया।

गनीमत यह रही कि धारदार हथियार से हमले में पीड़िता के हाथ मे ही गहरा जख्म आया है। फ़िलहाल मामला आलाधिकारियों कर संज्ञान में आने के बाद आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

पुरा मामला 

दरअसल रायबरेली जिले के ऊंचाहार थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग पीड़िता का आरोप है कि उसके पड़ोस के ही रहने वाले दो युवक उसे आये दिन फब्किया कसते थे और उसका विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते थे।

इस बात की शिकायत पीड़िता ने अपने परिजनों से की जिसके बाद आग बबूला आरोपियों ने पीड़िता के घर और हमला बोल दिया और धारदार हथियार से पीड़िता व उसके परिजनों  पर हमला किया।

खून का काला कारोबार करने वाले गिरोह का हुआ भंडाफोड़, भिखारियों को पैसे देकर…

इस हमले में पीड़िता के हाथ मे गंभीर चोट आई जिसके बाद पीड़िता व उसके परिजन थाने पहुचे और आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की। वहीं जब यह मामला आलाधिकारियो के संज्ञान में आया तो तत्काल पीड़िता की तहरीर ओर मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्यवाही में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here