दो वर्ष पूर्व अचानक लापता हुई नाबालिग बालिका मिली, अब दो पर दर्ज हुआ रेप केस, जानें पूरा मामला

Raibareli Rape case
image source - google

रायबरेली जिले के भदोखर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग बालिका से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है जिसमे पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर ओर मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़िता का मेडिकल करवा है वही पीड़िता की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल में एडमिट करवा दिया है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता दो वर्ष पूर्व अचानक लापता हो गई थी पर उसका कही कोई पता नही चल सका था बीती 6 फरवरी को गैंगरेप पीड़िता का पता बांदा में चला। बांदा जिले के नैरेनी थाना से जब पुलिस ने परिजनों को सूचना दी तब परिजन पीड़िता को वहां से लाये और 10 फरवरी को भदोखर थाने में दो युवकों पर गैंगरेप का मुकदमा पंजीकृत करवाया।

परिजनों की माने तो आरोपी युवक जो कि बांदा जिले का रहने वाला है उसने धोखे से बहला-फुसला कर पीड़िता को ले गया और फिर उसे कुछ दिन रखने के बाद दूसरे के हाथ सौप दिया और दूसरे युवक ने पीड़िता को अपने पास रखा और उसे मारने पीटने लगा जिस पर पीड़िता ने थाने में तहरीर दी तब मामले का खुलासा हो सका।

गंगा नदी में स्नान करने आया युवक हुआ लापता, तलाश में जुटी गोताखोरों की टीम

परिजनों का आरोप है कि 10 फरवरी से भदोखर पुलिस के कब्जे में पीड़िता है और उसका मेडिकल करवाया गया साथ ही एक्सरे के लिए पीड़ित को रोका गया। पुलिस अभिरक्षा में उसकी तबियत खराब हुई और देर रात उसे जिला अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

वहीं जिला अस्पताल के एमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर की माने तो एक नाबालिग बालिका को महिला पोलोके कर्मियों द्वारा लाया गया था जिसकी हालत नाजुक देख उसे एडमिट किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here