राहुल गांधी: लॉक डाउन पुश बटन की तरह, मैं कई मुद्दों पर पीएम से सहमत नहीं

rahul gandhi attack on central government
image source - google

राहुल गांधी ने वीडियो द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि लॉक डाउन किसी भी तरह से कोविड-19 का समाधान नहीं है। यह पुश बटन की तरह है। जैसे ही लॉक डाउन हटेगा। वैसे ही वायरस फिर फैलना चालू हो जाएगा। कोरोना के खिलाफ हमारी मुख्य ताकत राज्य और जिला स्तर पर काम कर रही है। जिला स्तर पर प्रभावी मशीनरी के कारण केरल के वायनाड में सफलता मिली है।

राहुल गांधी ने कहा की अब भारत एक ऐसे स्तर पर पहुंच गया हैं, जहां हम आपातकालीन स्थिति में है। भारत को एकजुट होकर कोविड-19 के खिलाफ लड़ना होगा। मेरा मुख्य सुझाव यह है कि हमें रणनीतिक रूप से काम करना होगा। लॉक डाउन ने समस्या का समाधान नहीं किया है। बस इसे स्थगित कर दिया है।

देश में संक्रमित लोगों की संख्या 12 हजार के पार, ये राज्य सबसे ज्यादा प्रभावित

पीएम मोदी से कई मुद्दों पर सहमत नहीं

कोरोनावायरस के खिलाफ सबसे बड़ा हथियार जांच है। इसी से पता चल सकता है कि वायरस कहां तक पहुंचा है और आप चिन्हित कर उसे आइसोलेट कर सकते हैं। अगर आप कोरोना वायरस से लड़ना चाहते हैं, तो जांच प्रक्रिया को तेज करना होगा। इसी से मरीजों का पता लगाया जा सकता है। राहुल गांधी ने आगे कहा कि मैं बहुत सारे मुद्दों पर नरेंद्र मोदी से सहमत नहीं हूं लेकिन अब लड़ने का समय नहीं है एकजुट होकर वायरस से हमें लड़ना होगा।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 4 =