रायबरेली : खेत मे घास काट रहा था बेटा तभी पिता के साथ कर डाला ऐसा काम…

son was cutting grass
Raebareli

रायबरेली :। सरेनी थाना क्षेत्र के पांडेयपुर गांव में उस समय हड़कंप मच जब ट्यूबवेल पर मौजूद पिता व पुत्र की कहा सुनी हो गई। जिससे आवेश में आकर बेटे ने पिता के सिर पर खुरपी से वार कर दिया,जिससे कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई। ये देख हत्यारा मौके से फरार हो गया आस पास के ग्रामीणो ने मामले की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले के आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार जिले के सरेनी थाना क्षेत्र के पांडेयपुर निवासी राम किशोर सुबह सवेरे गांव के बाहर अपने ट्यूबवेल पर मौजूद थे। वही पर उनका छोटा बेटा राम नरायन घास काट रहा था तभी दोनों के बीच किसी मामले को लेकर कहासुनी हो गई और आवेश में आकर बेटे ने पिता के सिर पर हाथ मे मौजूद खुरपी से वार कर दिया।वार इतना गहरा था कि पिता की मौके पर ही मौत हो गई और ये देख राम नरायन मौके से फरार हो गया।

 

वहीं आस पास के खेतों पर मौजूद ग्रामीणों ने मामले की सूचना मृतक के परिजनों व पुलिस को दी। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गया। एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि बेटा मानसिक रोगी था और उसने पिता पर खुरपी से वार कर उनकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया उसकी तलाश की जा रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट:-अभिषेक बाजपेयी…  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here