रायबरेली: चौकी से चंद कदम पर किसान की निर्मम हत्या, पुलिस बनी मूकदर्शक

raibareli crime news
raibareli crime news

रायबरेली। यूपी के अपराध नियंत्रण के दावे करने वाली प्रदेश सरकार अपराधियों पर लगाम लगाने में लगातार फेल साबित हो रही है और अपराधी बेखौफ होकर हत्या जैसी संगीन वारदातों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे है। ऐसा ही एक मामला सरेनी थाना क्षेत्र गेगासो बेसन पुरवा गांव सामने आई है,जहाँ बेखौफ बदमाशों ने देर रात पुलिस चौकी से महज 500 मीटर की दूरी पर एक किसान की निर्मम हत्या कर दी और मौके  से फरार हो गए।मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने  शव को कब्जे में  लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

raibareli crime news
raibareli crime news

पुलिस चौकी से  चंद कदम पर हुई हत्या

मामला सरेनी थाना क्षेत्र गेगासो बेसन पुरवा गांव का है, जहाँ बचान पासवान नामक किसान की खेत में सोते समय हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर आसपास के गांव के सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए घटना की सूचना देने के बावजूद भी स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर 2 घंटे देरी से पहुंची जिससे लोगों में आक्रोश देखने को मिला जिसके चलते लोगों ने पुलिस को शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से मना कर दिया। साथ ही यह भी कहा कि जब तक फॉरेंसिक टीम घटनास्थल की जांच नहीं कर लेगी। तब तक मृतक के शव को उठाने नहीं देंगे।

क्षेत्राधिकारी लालगंज रायबरेली का  बयान

Inderpal Singh Jurisdiction Lalganj Rae Bareli
Inderpal Singh Jurisdiction Lalganj Rae Bareli

क्षेत्राधिकारी इंद्रपाल सिंह का  कहना है पुलिस को फांसी लगने की घटना की सूचना मिली थी। फिलहाल फॉरेंसिक टीम को बुला कर घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। मामले की सत्यता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट-अभिषेक बाजपेई

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here