महिला के बाले छीनकर कर भागे बदमाश और पुलिस ने बीजेपी नगर अध्यक्ष को किया गिरफ्तार

raebareli hindi news
image source - google

ताजा मामला शहर के मिल एरिया थाना क्षेत्र के मलिकमऊ मोहल्ले का है। जंहा एक महिला से उसके कान के बाले छीनकर कर बदमाश भाग गए। मामले की सूचना पुलिस को देने पर पुलिस ने सूचना देने वाले बीजेपी के नगर अध्यक्ष को ही हिरासत में ले लिया।

इसकी सूचना जैसे ही भाजपाइयों को मिली वो थाने पहुच गए और धरने पर बैठ गए।मामले की सूचना जैसे ही एसपी को हुई उन्होंने एएसपी को मामले की जांच के लिए भेजा साथ ही कहा कि जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाही की  जाएगी।

रायबरेली जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र के मलिकमऊ मोहल्ले में एक महिला से बाइक सवार दो लुटेरों ने उसके कान में पड़े बाले को खींच लिया और उसके पास मौजूद पास बुक लेकर फरार हो गए। मौके पर पहुचे भाजपा के नगर अध्यक्ष ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

कानपुर की धार्मिक स्थली बिठूर में गौवंश के कटे मिले 4 सर

जिसके बाद मौके पर पहुचे मूल एरिया एसओ ने सूचना देने वाले अखिलेश तिवारी के साथ अभद्रता की और उसे ही चोर बताते हुए हिरासत में ले लिया।इस बात की जानकारी जैसे ही भाजपाइयों को हुई वो थाने पहुच गए और धरने पर बैठ गए।मामले की सूचना जैसे ही पुलिस अधीक्षक को हुई उन्होंने मामले की जांच एएसपी को दी साथ ही जांच के बाद दोषी पर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

रिपोर्ट – अभिषेक बाजपेयी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here