अपने घर के बाहर भी नहीं सुरक्षित लोग, अज्ञात लोगों ने वृद्ध दंपति की…

murder of husband and wife
image source - google

उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ दिनों दिन बढ़ता जा रहा है ताजा मामला रायबरेली जिले से सामने आया जहाँ डबल मर्डर से सनसनी मच गई। घर के बाहर सो रहे वृद्ध दंपति की अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हत्या कर फरार हो गए। सूचना पर पहुची पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या की वजह के साथ साथ हत्यारो की तलाश में जुट गई है।

दरअसल रायबरेली जिले के भदोखर थाना क्षेत्र के देदानी गाँव के रहने वाले वृद्ध दंपति गोपी शंकर तिवारी व उनकी पत्नी निर्मला देवी घर के बाहर बरामदे में सो रहे थे सुबह जब लोगो ने देखा दोनो मृत अवस्था मे पड़े थे मृतक गोपी शंकर की गले मे रस्सी से गोट कर जहां हत्या की गई वहीँ उनकी पत्नी निर्मला देवी की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या की गई।

मृतल का बेटा मनीष हेमगार्ड है और चुनाव ड्यूटी में वह बाहर था । डबल मर्डर की घटना से पूरे गांव में सनसनी मचा गई। घटना की वजह अभी तक साफ नजर नही आ रही है। मौके पर पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार समेत पुलिस बल व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुँची और जांच पड़ताल शुरू के दी है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बड़ी संवेदनहीनता: गोंडा ने लगाई आक्सीजन की गुहार, अयोध्या ने कर दिया इंकार

वहीं पुलिस अधीक्षक की माने दलतो डबल मर्डर की सूचना पर वह मौके पर आये है। मृतक दंपति की हत्या की गई है जिस कुल्हाड़ी का हत्या करने में इस्तेमाल किया गया है वह घर की बताई जा रही है शवो को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here