रायबरेली : विधायक अदिति सिंह पर लगा जमीन हथियाने व प्रताड़ना का आरोप

MLA Aditi Singh accused
Raebareli

रायबरेली:। जिले के दिवंगत पूर्व विधायक अखिलेश सिंह की मां कमला सिंह ने अपनी बहू व पौत्रियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। कमला सिंह ने सदर विधायक अदिति सिंह,उनकी बहन देवांशी सिंह व मां वैशाली सिंह पर जमीन हथियाने के लिए गंभीर यातनाएं देने की बात कही है। स्थानीय प्रशासन के नाम संबोधित पत्र में 85 वर्षीय कमला सिंह ने खुद व अपने छोटे पुत्र कमलेश सिंह को सुरक्षा देने की गुहार लगाई है।

रायबरेली की सदर विधायक अदिति सिंह(Aditi Singh) लगातार सुर्खियों में बरकरार हैं। 20 अगस्त को पिता अखिलेश सिंह की पहली पुण्यतिथि मनाने के बाद अदिति सिंह पर उनकी दादी ने जमीन हथियाने के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।विधायक की 85 वर्षीया दादी कमला सिंह ने डीएम व एसपी, एसडीएम सदर व मिल एरिया थाना प्रभारी को पत्र लिखा है। पत्र में कमला सिंह ने अपने जान-माल की हानि का खतरा बताया है और सुरक्षा की गुहार लगाई है।

पत्र में जमीन हथियाने का आरोप 

पत्र में कमला सिंह ने लिखा है कि उनके बड़े पुत्र पूर्व विधायक अखिलेश सिंह की अचानक मृत्यु के बाद से उनकी दोनों पौत्रियों विधायक अदिति सिंह (Aditi Singh) व देवांशी सिंह अपनी मां वैशाली सिंह के साथ मिलकर उनके साथ जोर जबरदस्ती करने पर उतारू हैं। साथ ही 30 दिसंबर 2019 की सुबह लालू पुर चौहान स्थित उनके पैतृक निवास के कमरे में आकर बहू व पौत्रियों ने उन्हें डरा-धमका कर सारे सामान को तहस-नहस कर दिया। कमला सिंह का आरोप है कि विधायक की मां अपनी दोनों बेटियों समेत उनकी जमीन हथियाने पर उतारू हैं।

सुरक्षा मुहैया कराने की मांग

सिधौना ग्राम में स्थित उक्त जमीन की फेसिंग भी इन्हीं के इशारे पर गिरा दी गई। हालांकि बुजुर्ग कमला सिंह का कहना है कि इन गंभीर हालातों में उनके छोटे पुत्र कमलेश सिंह की ओर से उनका बचाव किया गया, लेकिन अभी भी अपनी बहू-पोतियों से उन्हें खतरा है। इसी बाबत उन्होंने पूरे मामले की जांच कराकर अपनी और कमलेश सिंह को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है।सीएम योगी के समर्थक विधायक से जुड़ा पत्र सामने आने से प्रशासनिक हल्के में भी हड़कंप मच गया है।

वही अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद द्वारा बताया जा रहा है, थाना स्तर पर बीते 8 अगस्त को एक प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है, जिसमें जमीन को लेकर कुछ बातें सामने आई हैं। राजस्व विभाग को लेकर उसकी जांच कराई जाएगी पुलिस अधीक्षक ने मुझे इसकी जांच सौंपी है, प्रार्थना पत्र के हर बिंदुओं पर जांच करायी जाएगी।

रिपोर्ट:-अभिषेक बाजपेयी….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here