कलयुगी पति की काली करतूत, मामूली कहा सुनी में पत्नी को मारी गोली

Husband shoots wife
image source - google

रायबरेली में एक कलयुगी पति की काली करतूत देखने को मिली है 7 जन्मों के बंधन को पल भर में तोड़ने का इरादा बना बैठे कलयुगी पति ने मामूली कहा सुनी में पत्नी को अवैध असलहे से गोली मार दी। गंभीर हालत में पीड़िता को सीएचसी से जिला अस्पताल रिफर किया गया है जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं पुलिस ने आरोपी कलयुगी पति को अवैध असलहे के साथ हिरासत में लेकर पूंछतांछ शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रायबरेली जिले के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के  पूरे ननकू में आरोपी पति अजीत यादव की ससुराल है। बताया जा रहा कि आरोपी पति अपनी ससुराल आया था और आज भोर में किसी बात को लेकर उसकी अर्धांगनी  मीनाक्षी यादव से विवाद हुआ और फिर क्या आरोपी पति अजीत ने अवैध असलहे से पीड़िता पर फायर कर दिया।

फायर की आवाज सुनकर लोग कमरे में आये तो पीड़िता मीनाक्षी को खून से लतपथ पाया। वहीं घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी मौके पर पहुँची पुलिस ने आरोपी को रंगेहाथ अवैध असलहे के साथ हिरासत में ले लिया। पीड़िता को इलाज के लिए सीएचसी ऊंचाहार भेजा जहाँ उसकी हालत नाजुक देख डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Gonda: Class 7 की छात्रा ने किया जिले का नाम रौशन, मुम्बई में आज मिलेगा बड़ा सम्मान

जिला अस्पताल मव इलाज कर रहे डाक्टर की माने तो एक महिला सीएचसी से रेफर आई है। जिसके सर में चोट है परिजनों ने बताया कि उसके पति ने उसके सर पर फायर कर दिया और गोली उसके सर को छूती हुई निकली है। इसकी जांच करवाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here