रायबरेली:बेखौफ बदमाशों ने रोहित गांधी को मारी गोली

Rae Bareli sp
Rae Bareli crime spot

रायबरेली।यूपी के रायबरेली जनपद में अपराधी बेखौफ होकर संगीन वारदातों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे है और जनपद में लगातार अपराध बढ़ता जा रहा है। ऐसी ही एक सनसनीखेज वारदात देर रात मिल एरिया थाना क्षेत्र से सामने आई है,जहाँ आईटीआई मोड़ के पास कार सवार बदमाशों ने एक स्कूटी सवार युवक को दौड़ाकर गोली मार दी।वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची।पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कार्यवाया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

raibareli  crime news
RaeBareli crime spot

जानकारी के अनुसार मृतक का नाम रोहित गांधी है। 2 दिन पहले इसका अपने साथियों से सट्टेबाजी को लेकर विवाद हुआ था।फिलहाल परिजनों का आरोप है कि विवाद करने वाले ही लोगों ने रोहित की हत्या की है फिलहाल शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

Swapnil Mamgai Superintendent of Police
Swapnil Mamgai Superintendent of Police

पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगई ने बताया कि त्यौहार को लेकर वाहन चेकिंग सभी थाना क्षेत्रों में चल रही थी तभी सूचना आई कि मिल एरिया थाना क्षेत्र के आईटीआई मोर के पास बदमाशों ने किसी को गोली मार दी है।जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचने पर पता चला कि मृतक स्कूटी पर जा रहा था।उसके साथ एक ही वर्क और बैठा था स्विफ्ट कार सवार चार लोग पहले स्कूटी को रोका और उसके बाद नाम पूछा और जैसे ही नाम बताया 2 गोलियां मारकर कार सवार बदमाश अमेठी जनपद की तरफ फरार हो गए फिलहाल पुलिस टीमें हमलावरों की तलाश में लगा दी गई हैं।

रिपोर्ट-अभिषेक बाजपेयी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here