पंजाब पुलिस का एक्शन, ASI का हाथ काटने मामले में अबतक 7 गिरफ्तार

punjab police and nihang samuh
image source - google

पंजाब में निहंगों द्वारा किया गया शर्मनाक काम पूरे सिखों पर दाग लगाने का काम किया। मालूम हो की पंजाब के पटियाला जिले में पुलिस टीम पर निहंगों ने हमला कर दिया और एक ASI का कलाई भी काट दिया।

पंजाब पुलिस ने कार्यवाही करते हुए पुलिस पर हमला करने और सहायक उपनिरीक्षक के हाथ काटने के मामले में राज्य के एक गुरुद्वारे से 5 निहंग सिख समेत 7 लोगों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों के अनुसार 7 में से 5 वे लोग हैं जो रविवार तड़के पटियाला की सब्जी मंडी के बाहर हुए हमले में शामिल थे।

पंजाब: पुलिस ने मांगा पास, निहंग समूह ने काट दिए हाथ

पटियाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनदीप सिंह सिद्धू ने कहा, “उनसे पास दिखाने को कहा गया, लेकिन उन्होंने अपनी गाड़ी से दरवाजे और वहां लगाए गए बैरियर पर टक्कर मार दी। इसके बाद इन लोगों ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया।”

जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध कराने के लिए सीबीआई ने अन्य एजेंसियों से मिलाया हाथ

पुलिस के अनुसार हमला करने वाले हमला करने के बाद बगल के गाँव में छिप गए जहां से इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आगे पुलिस ने बताया की जिस ASI की कलाई काटी गयी उन्हें पीजीआई हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और देख रेख में वरिष्ठ सर्जरी डॉक्टर को लगाया गया है साथ ही वहाँ के चौकी प्रभारी की बाँहों में भी चोट आयी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here