चुनाव जीतने के लिए सपा और प्रासपा मुलायम सिंह के जन्मदिन पर मिलाएंगे हाथ

Source - Google

उत्तर प्रदेश के 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी में होड़ है कि इस बार कौन बाजी मरेगा। हर राजनैतिक पार्टी अपनी जीत तय करना चाहती है। इस बार उत्तर प्रदेश में कई राजनैतिक दल सेंध लगाए बैठी हैं उनमे से समाजवादी पार्टी और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी जहां पहले अंधरुनि कलेश की वजह से अलग हुई थी ऐसा बताया जा रहा है कि जल्द ही दोनों साथ हो सकते है।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री शारदा प्रताप शुक्ला ने जानकारी दी है कि समाजवादी पार्टी और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का गठबंधन होगा। मुलायम सिंह के जन्मदिन पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी और समाजवादी पार्टी एक साथ मंच साझा करेंगे और उसी दिन दोनों पार्टियों का गठबंधन होगा। दोनों ही पार्टियों के सारे कार्यकर्त्ता मुलायम सिंह के जन्मदिन पर पहुंचेंगे और दोनों पार्टियां 2022 का चुनाव साथ में लड़ेंगी।

पीएम मोदी देश को देंगे Health Card की सौगात, जानें कैसे मिलेगा हर नागरिक को लाभ

इससे पहले ये अटकले लगाई जा रही थी कि AIMIM और प्रासपा एक साथ हो सकती क्योंकि AIMIM के अध्यक्ष ओवैसी ने शिवपाल सिंह यादव से मुलाकात की थी। अब अगर ये अटकलें सही हुई तो मुमकिन है कि सपा, प्रासपा और एआईएमआईएम साथ मिलकर उत्तर प्रदेश में जीत हासिल करने की कोशिश करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here