झाँसी : शहीद के परिजनों को एक करोड़ का चेक प्रदान कर वीरता को किया नमन

providing a check
Jhansi

झाँसी:। जिले के ग्राम बूढ़ा भोजला निवासी शहीद सुल्तान सिंह जो कानपुर में दविश के दौरान हुई पुलिस मुठभेड़ में अपने अदम्य साहस का परिचय देते हुए वीरगति को प्राप्त हुए थे। उपरोक्त वीभत्स घटना में शहीद सभी अधिकारियों/कर्मचारियों को माननीय मुख्यमंत्री उ0प्र0 शासन महोदय द्वारा 1-1 करोड़ रुपये की सांत्वना राशि देने की घोषणा की गई थी।

इसी क्रम में आज माननीय प्रभारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री द्वारा शहीद की पत्नी को 80 लाख रुपये व उनके पिता को 20 लाख रुपये का चेक प्रदान किया गया। इस मौके पर जिलाधिकारी झांसी आंद्रा वामसी, एसएसपी डी प्रदीप कुमार, सीओ सिटी संग्राम सिंह एवं पुलिस के अन्य अधिकारी/कर्मचारी गण मौजूद रहे।

वहीं शहीद की पत्नी ने कहा कि विकास जैसे दरिंदो को देखते ही गोली मार देना चाहिए। ऐसे लोग समाज मे रहने लायक नहीं हैं। अभी तक पुलिस विकास को पकड़ नही पाई है। अपराधी का घर तोड़ने से क्या होगा उसके पास तो करोड़ो रुपए की संपत्ति है।

वहीं चेक देने के बाद प्रभारी मंत्री ने कहा कि सरकार द्वारा शहीद के परिजनों को आर्थिक सहायता दी गयी है। यूपी पुलिस की 20 टीमें विकास को ढूंढने में लगी हुई हैं जल्द ही खूंखार अपराधी को पकड़ा जाएगा।

रिपोर्ट :- मो. तौसीफ़ क़ुरैशी….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here