UP: प्रदेश सरकार के चार साल पूर्ण होने पर आयोजित कार्यक्रम में सीएम

four years of UP government
image source - google

प्रदेश की योगी सरकार के 4 साल पूरे होने पर सिद्धार्थनगर जिले में भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिले के प्रभारी मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने प्रदेश की योगी सरकार के 4 साल के कार्यकाल को बेमिसाल बताते हुये कहा कि इन 4 सालों में प्रदेश का जितना विकास हुआ उतना पहले कभी नही हुआ।

4 साल में जहां हमारी सरकार में गुंडों माफियाओं के सफाया हुआ वहीं हर गरीब तक सरकारी योजनाओं का लाभ भी पहुँचाने में हम सफल हुये। योगी जी के कार्यो की तारीफ विदेशों में होती है।जिस तरह से कोविड 19 में हमारी सरकार ने फैसले लिये उसका हर कोई लोहा मान रहा है।

देश का सबसे बड़ा प्रदेश होने के बावजूद भी कोरोना से लड़ने में हम सफल हो पाये तो योगी जी के नीतियों की देन रही।इस कार्यक्रम में जिले के विकास पर छपी एक पुस्तिका का भी प्रभारी मंत्री ने विमोचन भी किया।इस दौरान जिले के डुमरियागंज से विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह, कपिलवस्तु से विधायक श्यामधनी राही, जिलाधिकारी दीपक मीणा, पुलिस अधीक्षक राम अभिलाष त्रिपाठी, जिलाध्यक्ष गोविंद माधव सहित सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारी व लाभार्थी भी मौजूद रहे।

प्रदेश सरकार के चार साल पूरा होने पर सीएम

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश सरकार के चार साल पूरा होने पर कहा कि 4 वर्ष प्रदेश सरकार का कार्यकाल रिफॉर्म का, परफॉर्म का और ट्रांसफॉर्म का रहा है। इन चार सालों में हमने इसे बीमारू प्रदेश से समर्थ प्रदेश की ओर अग्रसर किया है। 
उत्तर प्रदेश में आप कहीं से भी घुसेंगे रात में उत्तर प्रदेश का हर गांव जगमगाता हुआ दिखाई देता है। यह नए उत्तर प्रदेश की नई तस्वीर है। यह बदलता हुआ उत्तर प्रदेश है। आज राज्य में 17 नए एयरपोर्ट का निर्माण हो रहा है।

रिपोर्टर:-कृपा शंकर भट्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here