प्रियंका ने एक बार फिर योगी सरकार पर जमकर बोला हमला

image suorce-google

उत्तर प्रदेश की कांग्रेस सरकार की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने स्वाति सिंह के वायरल ऑडियो को लेकर योगी सरकार पर जमकर हमला किया है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार पर हमला करते हुए सवाल किया कि घोटाले में शामिल बड़ी मछलियों को गिरफ्तार क्यों नहीं करते? उन्होंने घोटालों के नाम गिनाते हुए कहा कि डीएचएफएल पीएफ घोटाला,सिडको-PF, होमगार्ड वेतन घोटाला, LDA घोटाला। इन सारे घोटालों में बड़ी मछलियों पर कार्रवाई नहीं हो रही है।

गांधी परिवार से वापस हुई सुरक्षा को लेकर कांग्रेस युवा ने किया प्रदर्शन

आपको बता की योगी सरकार की मंत्री स्वाती सिंह का एक ऑडियो वायरल हुआ था। जिसमे वे सीओ को धमकाती सुनाई दे रही है। इसी मामले को लेकर निशाना साधते हए कांग्रेस सरकार महासचिव प्रियंका गाँधी ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। अब योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह के कथित तौर पर सीओ को धमकाने के मामले पर राजनीति शुरू हो गई है। रविवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ऑडियो को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा। प्रियंका ने ट्वीट किया यूपी में बीजेपी सरकार की मंत्री बोलती हैं कि ऊपर से आदेश है, घोटालेबाज पर कोई कार्रवाई नहीं होगी। ये ऊपर कौन है जो चाहता है कि घोटालेबाजों पर कार्रवाई न हो।

गौरतलब है की बीते दिन लखनऊ कैंट की सीओ बीनू सिंह को धमकी देने के मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्री स्वाति सिंह को तलब किया था। साथ ही मुख्यमंत्री योगी ने डीजीपी से पूरे मामले की रिपोर्ट भी मांगी। आपको बता दें की वायरल ऑडियों में मंत्री स्वाति सिंह सीओ डॉ बीनू सिंह को धमकाते हुए सुनाई दे रही हैं। हालाँकि ऑडियो वायरल होने पर सीएम योगी ने नाराजगी जताते हुए स्वाति सिंह को फटकार लगाई।