बोल्ड ड्रेस की वजह से ट्रोल हुई Priyanka Chopra ने की ट्रोलर्स की बोलती बंद

google

बॉलीवुड एक्ट्रेस Priyanka Chopra हाल ही में दुनिया के सबसे बड़े म्यूजिक अवॉर्ड समारोह Grammy Awards 2020 का हिस्सा बनीं। ग्रैमी 2020 से जुड़ी Priyanka Chopra की कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई।

इस दौरान भारतीय फैंसPriyanka Chopra के इस लुक से बेहद नाराज दिखाई दिए। इतना ही नहीं उनके ड्रेसिंग सेंस पर सवाल खड़े किए गए। अब Priyanka Chopra ने एक पोस्ट डालकर उन सभी ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है।

सफ़ेद गाउन में दिखा Priyanka Chopra का बोल्ड अंदाज, यूजर्स ने फिर किया ट्रोल

Priyanka Chopra ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है- ‘मैं सोच रही थी कि इस साल की शुरुआत कितनी रोमांचक रही है और अभी तो सिर्फ जनवरी का महीना ही गुजरा है। जिन लोगों से आप प्यार करते हो उन्हें बेतहाशा प्यार करें। आप जैसी जिंदगी जीना चाहते हैं वैसी जीये। इस समय दुनिया में सभी परेशानियों के साथ। अपने और अपने आस-पास सभी के लिए दयालु रहें।

Priyanka Chopra ने आगे लिखा-मुझे जो प्यार आप सभी से मिला उसके लिए मैं बहुत ही आभारी हूं और जब मुझे प्यार नहीं मिला उसके लिए भी आभारी रहूंगी। आस-पास के लोगों के प्रति दयालु और विनम्र बनें। यह बहुत जरूरी है। यह जिंदगी एक अनमोल तोहफा है। अगर देखा जाए तो प्रियंका ने अपने इस पोस्ट से उन सभी ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया है जो उनके कपड़ों को लेकर सवाल उठाते रहे हैं।

गौरतलब है की 26 जनवरी को सबसे बड़े म्यूजिक अवॉर्ड समारोह Grammy Awards 2020 का आयोजन लॉस एंजिलिस के स्टेपल्स सेंटर में किया गया था। जहां हॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की। Priyanka Chopra ने भी अपने पति निक जोनस के साथ इस अवॉर्ड सेरेमनी में हिस्सा लिया। इस दौरान Priyanka Chopra का रेड कार्पेट पर ग्लैमरस अवतार देखने को मिला।

इसके साथ ही अगर हम बात करें Priyanka Chopra के वर्क फ्रंट की तो वे शादी के बाद प्रियंका स्काई इज पिंक में नजर आई थीं। हालाँकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। अभी कुछ दिनों पहले ही Priyanka Chopra ने फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग खत्म की है। वहीं Priyanka Chopra की बातचीत आजकल ‘मैट्रिक्स 4’ पर चल रही है और यह बातचीत फाइनल स्टेज में पहुँच चुकी है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here