सफ़ेद गाउन में दिखा Priyanka Chopra का बोल्ड अंदाज, यूजर्स ने फिर किया ट्रोल

google

बॉलीवुड अभिनेत्री Priyanka Chopra एक बार फिर अपनी ड्रेस को लेकर सुर्ख़ियो में आई है। एक बार फिर वे अपनी ड्रेस से जलवे बिखेरती दिखाईं दे रही हैं। बता दे की हाल ही में वह grammys 2020 के रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरत अदाओं को लेकर चर्चा में हैं। लॉस एंजेलिस स्टेपल्स सेंटर में एक हेड-टर्निंग में वह अपने परिवार के साथ दिखाईं दीं। यहां प्रियंका के बोल्ड लुक पर हर किसी की नज़र टिकी रही।

इस ड्रेस को लेकर बुरी तरह हुई ट्रोल

दरअसल हाल ही में Priyanka Chopra ने ग्रैमी के रेड कार्पेट से अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।तस्वीर में उनके साथ निक जोनस भी बेहद स्मार्ट लग रहे हैं। व्हाइट कलर के गाउन के में उनका बोल्ड लुक एक बार फिर लोगो का ध्यान आकर्षित कर रहा है। तस्वीर में वह क्लिवेड फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं। साथ ही लुक को कम्पलीट करने के लिए हेयर को खुला रखा है। ब्राउन लिपस्टिक के साथ सब्टल मेकअप का इस्तेमाल किया है। बड़ी सी इयरिंग उनके लुक में चार चांद लगा रही है।

कुछ लोगो ने उनकी इन तस्वीरों को किया बेहद पसंद

हालांकि प्रियंका की इस तस्वीर को उनके फैन बेहद पसंद कर रहे हैं। लेकिन अपने इस लुक के लिए वह सोशल मीडिया पर बुरी तरीके से ट्रोल हो रही हैं।तस्वीरों में Priyanka Chopra और निक के अलावा जोनस ब्रदर्स भी दिखाई दे रहे हैं। Priyanka Chopra पति निक जाेनस के साथ ग्रैमी अवॉर्ड्स रेड कार्पेट पर पहुंचीं। लेकिन क्या आपने नोटिस किया कि उन्होंने एकदम अलग अंदाज में दिवंगत बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायन को श्रद्धांजलि दी।

View this post on Instagram

This guy. #Grammys2020

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

कुछ अलग अंदाज में दी Priyanka Chopra ने श्रद्धांजलि

दरअसल Priyanka Chopra ने अपने दाहिने हाथ की तर्जनी के नाखून में कोबी का जर्सी नंबर ’24’ लिखवाया। यहां केविन जोनस पत्नी डेनियल के साथ थे। जबकि जो जोनस पत्नी सोफी टर्नर के साथ शामिल हुए थे। लॉस एंजेलिस में रविवार देर रात 62वें ग्रैमी अवॉर्ड्स दिए गए। अमेरिका के महानतम बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायन को श्रद्धांजलि देने के साथ ही ग्रैमी 2020 अवॉर्ड सेरेमनी शुरू हुई। सबसे ज्यादा 8 केटेगरी में नॉमिनेटेड लिज्जो को ट्रुथ हर्ट्स के लिए बेस्ट पॉप सोलो परफॉर्मेन्स सहित 3 अवॉर्ड मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here