प्रधानमंत्री का लखनऊ दौरा, चप्पे-चप्पे पर होगी कड़ी सुरक्षा

security
google

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के लोकभावन में 25 दिसंबर को अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस के अवसर पर अटल प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस मौके पर लखनऊ के दौरे आ रहे हैं और वह यहाँ पर अटल प्रतिमा का अनावरण करेंगे। प्रधानमंत्री के लखनऊ आगमन पर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतज़ाम किये जा रहे हैं।

PM Modi
google

लखनऊ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) कलानिधि नैथानी ने आज 24 दिसंबर को पुलिस लाइन में वीवीआईपी डियूटी पर लगे अधिकारियों तथा कर्मचारियों को यातायात व्यवस्था, अपनी ड्यूटी के प्रति विशेष सतर्कता बरतने और सुरक्षा से संबंधित कई महत्वपूर्ण बिन्दुओ पर आवश्यक दिशानिर्देश दिए हैं। इस दौरान जनपद लखनऊ तथा अन्य जनपदों से आये राजपत्रित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

राम नाईक की सुरक्षा में हुई कटौती, मिली थी जेड प्लस सुरक्षा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी पुलिस महानिदेशक (DGP) ओम प्रकाश तथा दूसरे वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सोमवार की शाम को लोकभवन में सुरक्षा व्यवस्था की जाँच किया। प्रधानमंत्री के लखनऊ दौरे पर अर्द्धसैनिक बल पीएसी की अतिरिक्त कंपनियों को भी सुरक्षा व्यवस्था में लगाया जाएगा। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर ज़बरदस्त बवाल होने के बाद हर स्तर पर पुलिस सतर्कता बरत रही है।