पीएम मोदी एक बार फिर करेंगे मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, होगी यह चर्चा

pm modi meeting with all cm
image source - google

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए बात करने जा रहे हैं। 16 जून को पीएम मोदी 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर कोरोनावायरस से निपटने के लिए रणनीति पर चर्चा हो सकती हैं। मालूम हो मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम की यह छठी बैठक है।

इससे पहले लॉकडाउन के 5 चरणों में पांच बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर चर्चा की थी। जिसमें कोरोनावायरस से निपटने की रणनीति, लॉकडाउन में दी जाने वाली छूट आदि पर चर्चा हुई थी। इस बार की बैठक में भी ऐसा ही कुछ हो सकता है।

खबर 16 जून को होने वाली बैठक में लॉकडउन को बढ़ाने और एक बार फिर से शक्ति करने को लेकर मुख्यमंत्रियों से राय ली जा सकती है इसके साथ ही उनके राज्यों की रिपोर्ट भी मांगी जा सकती है। जिन राज्यों में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले हैं। जैसे महाराष्ट्र, दिल्ली, गुजरात इनके लिए एक अलग योजना हो सकती है।

प्रधानमंत्री की यह बैठक 16 जून से 17 जून तक चलेगी 16 जून को पीएम मोदी केरल, पंजाब, असम, झारखंड, उत्तराखंड, त्रिपुरा, छत्तीसगढ़, हिमाचल प्रदेश, गोवा, मणिपुर, नागालैंड, मेघालय, सिक्किम, अंडमान निकोबार, चंडीगढ़, दादर और नगर हवेली, पुडुचेरी, लद्दाख, लक्षदीप होंगे और 17 जून को होने वाली बैठक में गुजरात, महाराष्ट्र, राजस्थान, तमिलनाडु, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, बिहार, पश्चिम बंगाल, आंध्र प्रदेश, जम्मू कश्मीर, हरियाणा, उड़ीसा, तेलंगाना के मुख्यमंत्री शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here