गोंडा पहुँचे प्रसपा प्रमुख शिव पाल सिंह यादव ने भाजपा सरकार के दावों पर ली चुटकी

Praspa chief Shiv Pal Singh Yadav reached Gonda
Gonda

गोंडा :। सपा से अलग हुये प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने आज जिले के इटियाथोक में एक निजी शिक्षण संस्थान में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की जहां जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा सरकार के 100 दिनो में भ्रष्टाचार को खत्म करने के दावों पर चुटकी लेते समय खुले मंच से सपा सरकार में भ्रष्टाचार की रेट लिस्ट बता डाली।शिवपाल ने बोला सपा सरकार मे जो काम 100 -500 रुपये या एक हजार रुपये मे काम हो जाता था। आज दारोगा 10 हजार रुपये से नीचे बात नही करता। शिवपाल यहीं नही रुके उन्होंने कहा कि अगर अगर झूठी रिपोर्ट हतवानी हो तो 50 से एक लाख रुपए लगते हैं।

सतारूढ़ दल पर भी साधा निशाना

जनसभा के बाद पत्रकारों से बातचीत में मंच पर अपने द्वारा भ्रष्टाचार पर दिए गए अपने बयान पर बोलते हुए शिवपाल यादव भाजपा सरकार पर जमकर बरसे। शिवपाल ने सतारूढ़ दल पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार मे भ्रष्टाचार चरम पर है। इस सरकार में मंत्रियों विधायकों की सिफारिश तक नहीं सुनी जा रही है। सिफारिश के बाद भी पुलिस रुपये ले रही है। हमारे शाशन में ब्लॉक स्तर के नेता के द्वारा भी काम हो जाया करता था।

वहीं शिवपाल यादव लव जेहाद के खिलाफ कानून के पक्ष में दिखे। हालांकि उन्होने कहा कि लव जेहाद के खिलाफ कानून के साथ-साथ नैतिक शिक्षा का भी होना बेहद जरूरी है। शिवपाल ने आगे साफ किया की बिना नैतिक शिक्षा के कानून बनने से कुछ नहीं होगा। वहीं आगे के राजनैतिक सफर के पर सवाल पर शिवपाल बोले की  समाजवादी पार्टी से एलायंस होगा और सपा के साथ ही मिलकर चुनाव लड़ेंगे। इसके पहले प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव गोण्डा के इटियाथोक के निजी स्कूल में स्वागत अभिनंदन कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद करने पहुंचे थे।

रिपोर्ट:-अतुल कुमार यादव…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here