सपा के साथ गठबंधन पर क्या बोले प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव

shivpal Yadav attack on BJP
image source - google

जाती हुई ठंड में राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ती हुई नजर आ रही है। बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव का सपा प्रेम एक बार फिर झलक उठा है। उन्होंने अपने बयान पर सपा से गठबंधन की इच्छा तो जताई पर कुछ लोगो द्वारा ऐसा न होने की हिचकिचाहट भी जाहिर की है।

दरअसल लखनऊ से प्रयागराज जाते समय आज प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव का रायबरेली में कार्यकर्ताओ द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। वहीं मीडिया से बात करते हुए शिवपाल यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला और बिकरु जैसे कासगंज कांड पर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए इस्तीफा देने की मांग की।

सपा के साथ गठबंधन पर बोले शिवपाल

वहीं 2022 के विधानसभा चुनाव में गठबंधन के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि हम तो चाहते है कि सपा और हम मिलकर चुनाव लड़े तभी भाजपा को उखाड़ फेंका जा सकता है। हम तो एक होने को तैयार है पर कुछ लोग बीच मे है जो एक होने देना नही चाहते। वैसे प्रसपा खुद गाँव ब्लाक व तहसील स्तर पर काम कर पार्टी को मजबूर करने का काम किया जा रहा है।

जेपी नड्डा ने ममता सरकार पर साधा निशाना, कहा ममता जी के राज में सबसे ज्यादा बढ़ी मानव तस्करी

जिस तरह से सपा की तरह शिवपाल यादव का एक बार फिर झुकाव देखने को मिल रहा है। वह सियासत को न सिर्फ गर्म कर रहा है बल्कि एक बार फिर रूठे को मनाने का काम किया जा रहा है। अब देखने वाली बात यह होगी कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव उसे किस नजरिये से लेते है ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here