‘घर को लगा दी आग घर के चिराग ने’ नाम से शहर भर में लगे पोस्टर…

Posters across the city
Raebareli

रायबरेली :। कमला नेहरू ट्रस्ट की तथाकथित जमीन प्रकरण ने एक बार फिर तूल पकड़ना शुरू कर दिया है। शहर भर में  पोस्टरवार शुरू हो गया है और पोस्टर में लिखा है कि “घर को लगा दी आग घर के चिराग ने” और उस पोस्टर में बीजेपी एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह की फ़ोटो भी लगी हुई है जिससे भीषण ठंड में भी राजनीतिक पारा गर्म होता हुआ दिखाई दे रहा है। ये पोस्टर किसने चस्पा किये इसकी जानकारी नही हो सकी है पर फिलहाल इस तरह के पोस्टरों ने राजनीतिक पारा जरूर गर्म कर दिया है।

हाल ही में सदर विधायिका अदिति सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर जिला प्रशासन को आड़े हाथों लिया था और बेदखल सैकड़ो दुकानदारो को पुनर्स्थापित किये जाने की माँग सीएम योगी आदित्यनाथ से की थी। यही नही अदिति सिंह ने यहां तक कहा था कि हम हाईकोर्ट के आदेश का पालन करते है और जिस तरह भीषण ठंड में रात के अंधेरे में इस तरह की कार्यवाही जिला प्रशासन द्वारा की गई वही न्यायोचित नही है।

जिस तरह के पोस्टर शहर भर में चस्पा किये गए है और उसमें एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह को टारगेट किया गया है साथ ही ध्वस्तीकरण की फ़ोटो के साथ एमएलसी की फ़ोटो लगाई गई है, वह राजनीतिक पारा गर्म कर रही है। अब देखने वाली बात यह होगी कि इस तरह की गंदी राजनीति में किसका हाथ है।

रिपोर्ट:-अभिषेक बाजपेयी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here