Ponniyin Selvan फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज

google

फिल्म निर्माता मणिरत्नम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म Ponniyin Selvan की शूटिंग में व्यस्त हैं। मणिरत्नम ने बताया की यह फिल्म मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा एक विशाल बजट पर बनाई जा रही है। जैसे ही 2020 शुरू होता है, निर्माताओं ने शीर्षक फ़ॉन्ट का अनावरण करके दर्शकों को आश्चर्यचकित करने का फैसला किया।

पोस्टर देख दर्शक हुए हैरान 

जानकारी के मुताबिक मद्रास टॉकीज प्रोडक्शन हाउस ने ट्विटर पर अंग्रेजी फ़ॉन्ट में दो पोस्टर पोस्ट किये है। जो की सोशल मिडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। आपको बता दे की जो पोस्टर ट्विटर पर पोस्ट किया गया है। उसमे जो लिखा है वह शब्दांकन “गोल्डन एरा की शुरुआत को दर्शाता है की। इसके साथ ही Ponniyin Selvan के पोस्टर में एक राजसी तलवार की छवि है जो शक्तिशाली राजवंश का संकेत है।

Teluguwap: Download Bollywood, Hollywood, South Indian, Tamil, Hindi Dubbed Movies

पोस्टर ट्विटर पर हो रहा है ट्रेन्ड 

इस दौरान प्रोडक्शन हाउस ने पोस्टरों को सोशल मिडिया पर शेयर किया और लिखा, “क्या आप बड़े पर्दे पर स्वर्ण युग की शुरुआत का गवाह बनने के लिए तैयार हैं? और यह पोस्टर अब ट्विटर पर काफी तेज से ट्रेंड कर रहा है। यूजर इस पोस्टर को ज्यादा से ज्यादा पसंद कर रहे है। यह टट्रैंड ट्विटर पर #Ponniyinelelvan के नाम से ट्रेन्ड कर रहा है।

सोशल मिडिया पर छाया Ponniyin Selvan का पोस्टर 

इस पोस्टर में जहां एक तरफ पोस्टर तलवार की छवि थी तो वहीं दूसरे पोस्टर में Ponniyin Selvan के फिल्म में काम करने वाले सहायको के नाम दिए है। लेकिन इस पोस्टर में गीतकार वैरामुथु का नाम कहि नहीं है।इसलिए अभी हम यह स्पष्ट नहीं कह सकते की वह पोन्नियिन सेलवन Ponniyin Selvan का हिस्सा है या नहीं।

हाल ही में शुरू हुई थी Ponniyin Selvan की शूटिंग 

पोन्नियिन सेलवन Ponniyin Selvan की टीम जिसमें जयम रवि और कार्थी शामिल हैं इस फिल्म की शूटिंग के लिए सभी काफी दिनों से थाईलैंड में ही है। आपको बता दे की पोन्नियिन सेलवन Ponniyin Selvan फिल्म की पहली शूटिंग का दिसंबर के मध्य (2019) में शुरू हुई थी। जानकारी के मुताबिक अभी इस शूटिंग को ख़त्म होने में लगभग 40 दिनों लगेंगे।

कई स्टार इस फिल्म में कर रहे है अभिनय 

फिल्म पोन्नियिन सेलवन Ponniyin Selvan में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा, कार्थी, जयम रवि,लक्ष्मी लाल, अशोक काकमनु और निकोंडा पारावई अभिनेता अर्जुन चिताम्बरम सहित कई अभिनेता अभिनेत्रयां अभिनय करेंगे। साथ ही इस फिल्म में संगीत एआर रहमान ने दिया है।