फैक्ट्री सील करने गए तहसीलदार से थाना प्रभारी ने की अभद्रता….

फैक्ट्री सील
इटावा

इटावा :- इटावा में थाना कोतवाली के अंर्तगत पटाखा फैक्टरी पकड़ी गई । जिसमें भारी मात्रा में बारूद समेत नाबालिक बच्चे मजदूरी करते पकड़े गए ।जिसके बाद उसे सील करने पहुंचे नायाब तहसीलदार को कोतवाल के डीएम कह देने से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने भी लगे।

इटावा में थाना कोतवाली क्षेत्र में पटाखा फैक्टरी पकड़ी गई । जिसमें भारी मात्रा में बारूद समेत नाबालिक बच्चे मजदूरी करते पकड़े गए। मौके मौके पर थाना प्रभारी रमेश सिंह पुलिस बल लेकर पहुँचे और उनके सामने दुविधा आयी कि फैक्टरी को सीज कैसे किया जाए। जिसकी सूचना उच्च अधिकारियो को दी तो इटावा सिटी मजिस्ट्रेट के निर्देश पर इटावा के नायाब तहसीलदार अवनीश कुमार को भेज दिया,जो कि नुमाइश पंडाल में मजदूरों को घर भेजने की व्यवस्था में लगे हुए थे।

वह अपना काम छोड़ कर आये लेकिन उनके आते ही थाना प्रभारी रमेश सिंह ने उनके साथ अभद्रता कर दीऔर उन्हें ही नियम और कानूनसमझाने लगे। जिसके बाद तहसीलदार विन्रमता के साथ ही दुकान बिना सीज किये लौट गए और कहा अब टीम के साथ ही आएंगे। इटावा थाना कोतवाल के इस व्यवहार से अब देखना ये है कि ऐसे हिटलर थाना प्रभारी के इस अभद्र व्यवहार के लिए उच्च अधिकारी उन पर क्या कार्यवाही करते है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 1 =