गोंडा : पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, हत्यारोपी का चेहरा आया सबके सामने…

police made a big disclosure
Gonda

गोंडा : यूपी के गोंडा जिले में तरबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत सींघहाभोज गाँव के पास बीते दिनों युवक की हत्या कर शव मिलने की घटना का पुलिस ने कलयुगी मामा को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा कर दिया है। इस घटना में हत्या आरोपी कोई और नहीं बल्कि कलयुग मामा ने ही अपने सगे भांजे की पुरानी रंजिश में हत्या कर शव को गाँव से बाहर झाड़ियो में फेंक मौके से फरार हो गया था।

जिसके बाद परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी कलयुगी मामा सन्तोष चौबे को गिरफ्तार कर उनके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू,हाकी,मोबाइल व मोटरसाइकिल बरामद कर विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

वहीं इस घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया की तरबगंज थाना क्षेत्र के सींघहाबोझ गाव में 18 अक्टूबर को पुष्पेंद्र उर्फ सुनील की हत्या कर शव गांव के बाहर मिला था। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में थी। पुलिस इस मामले में आरोपी मामा को तरबगंज थाना क्षेत्र के पकड़ी गभौरा मोड़ के पास से गिरफ्तार कर आरोपी के पास से आला कत्ल सहित मोटरसाइकिल बरामद किया है। स्थानीय पुलिस आरोपी गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट:-अतुल कुमार यादव…