UP : मुठभेड़ के बाद पुलिस ने नदी के पास अभियुक्त को किया गिरफ्तार

UP : लखीमपुर खीरी जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है जहां पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मुठभेड़ के दौरान एक 25000 के इनामी अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। दरअसल यह मुठभेड़ जिले के मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र के जंगल के किनारे मौजूद कठीना नदी के पास की बताई जा रही है, जहां पर मोहम्मदी पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की हत्यारोपी फरार एक 25000 का इनामी अभियुक्त इंद्रपाल कुशवाहा जंगल के किनारे कठिना नदी के पास मौजूद है।

जिसकी सूचना मिलते ही आनन-फानन में कोतवाली प्रभारी अपने हमराहियों के साथ जंगल के किनारे पहुंचकर घेराबंदी कर इंद्रपाल को सरेंडर करने के लिए कहा लेकिन उसने फायर करना शुरू कर दिया। पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में इंद्रपाल के पैर में गोली लग गई। जिसके बाद उसको गिरफ्तार कर लिया गया। वही मुठभेड़ के बाद घायल हुए चंद्रपाल को मोहम्मदी सीएससी लेकर जाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार कर जिला अभियुक्त को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

अभियुक्त के पास से एक अवैध तमंचा 315 बोर और जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि अभियुक्त बीते दिनों एक दंपति की हत्या कर फरार हो गया था जिस पर मोहम्मदी कोतवाली में उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा भी दर्ज हुआ था। वही गिरफ्तारी न होने के चलते उस पर खीरी पुलिस के द्वारा 25000 का इनाम भी रखा गया था लेकिन फिलहाल मुठभेड़ के दौरान अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसके खिलाफ पुलिस कार्यवाही में जुट गयी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here