UP : बाबा बाल्हेश्वर मंदिर में श्रद्धालुओं पर लाठीचार्ज और पत्रकारों से अभद्रता

Source - Google

UP : रायबरेली जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बाबा बाल्हेश्वर मंदिर में श्रद्धालुओं पर लाठीचार्ज और पत्रकारों से अभद्रता मामले ने तूल पकड़ लिया है।व्यापार मंडल के पदाधिकारी और मानवाधिकार संगठन ने घटना की निंदा करते हुए आरोपी लालगंज कोतवाल जितेन्द्र सिंह और एसआई मनोज कुमार यादव पर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।

पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही को लेकर संगठन ने मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन एसडीएम लालगंज को सौंपा है।वहीं घटना की सूचना पाकर स्थानीय बीजेपी विधायक धीरेंद्र बहादुर सिंह जी पहुंचे और घटना की निंदा करते हुए उच्चाधिकारियों से मामले की जांच करते हुए कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

क्या हुआ कि पुलिस ने श्रद्धालुओं पर की लाठीचार्ज

UP: 24 घंटों में कोरोना के आये 17 नए मामले, देखें सभी आंकड़े

दरअसल सावन के आखिरी सोमवार को लेकर बाबा बाल्हेश्वर मंदिर पर सोमवार को सुबह से ही हजारों श्रद्धालु बाबा बाल्हेश्वर मंदिर पर पहुंचे लेकिन सुरक्षा और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कराने के लिए पुलिसकर्मी भी तैनात किए गए थे। लेकिन पुलिसकर्मी कुर्सियों में बैठे रहे जो कि कैमरे में भी कैद हुआ।पुलिसकर्मी कुर्सियों में बैठकर मोबाइल पर व्हाट्सएप और फेसबुक चलाते रहे।जबकि पुलिस कर्मियों को इसलिए तैनात किया गया था कि श्रद्धालुओं को कोरोना प्रोटोकॉल के तहत दर्शन कराए जाए लेकिन जब भीड़ बढी को पुलिस ने ताबड़तोड़ श्रद्धालुओं पर लाठियां चला दी।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here