झांसी : पुलिस ने किया IPL सट्टेबाजों को गिरफ्तार ,हाईटेक तरीके से खिलाते थे सट्टा

Police arrested IPL bookies
Jhansi

झांसी :। की सीपरी बाजार थाना पुलिस और स्वाॅट की संयुक्त टीम को बड़ी सफलता मिली है। टीम ने छापा मारते हुए एक दर्जन अंतर्राज्जीय आईपीएल सटोरियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से मोबाइल, टीवी और अन्य उपकरण व नकदी बरामद हुई है और सटोरियों को थाने लाया गया।

खुलासा करते हुए सीओ सिटी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गये सट्टा गैंग के सदस्य झांसी ही नहीं बल्कि अन्य प्रदेशों व देश-विदेश के बड़े IPL सट्टा माफियाओं और बुकीज के साथ सांठ-गांठ करके हाईटेक तरीके से सट्टा कराते हैं। पकड़े गये सटोरियों के खिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्यवाही की गई है।

बताते चलें कि IPL क्रिकेट मैच शुरु होते ही सट्टे का कारोबार तेजी से शुरु हो जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, IPL शुरु होते ही सट्टे के कारोबारी सक्रिय हो गए। जिसकी शिकायत झांसी पुलिस को मिलने लगी। झांसी एसएसपी दिनेश कुमार पी के निर्देशन में पुलिस ने ऐसे सटोरियों की तलाश शुरु कर दी। इसी दौरान सीपरी बाजार थाना पुलिस और स्वाॅट टीम को जय एकेडमी स्कूल के पीछे मुरारी नगर में IPL सट्टा चलने की सूचना मिली। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए टीम ने बताये गये स्थान पर छापा मारा। छापा मारते हुए टीम ने एक दर्जन सटोरियों को गिरफ्तार किया। जिनके पास से 4 लैपटाॅप, एक LED, दो साउंड बाॅक्स, एक सेटअप बाॅक्स, 29 मोबाइल, एक नोट बुक व पर्ची और 81 हजार रुपए बरामद किए।

रिपोर्ट:-मो. तौसीफ़…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − 12 =