पेशी पर आये गैंगस्टर सोहराब को पुलिस ने किया गिरफ्तार

google

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पेशी के लिए सीरियल किलर सोहराब दिल्ली पुलिस अभिरक्षा में ऐशबाग के श्री होटल में ठहरा हुआ था। सोहराब की कानपुर में पेशी होने के बाद गुरुवार को लखनऊ में पेशी थी। कोर्ट में पेशी होने से पहले ही सोहराब ऐशबाग के श्री होटल में दिल्ली पुलिस के साथ ऐश कर रहा था। श्री होटल के स्टैंड संचालक सोनू रावत ने बिना आईडी लिए इन लोगों के लिए होटल में 3 कमरे (201, 202 और 206) बुक करवाया था।

श्री होटल के कमरा नंबर 206 में सोहराब अपनी पत्नी शन्नो और बहन यासमीन के साथ दरबार लगा रखा रक्खा था और बिरयानी की दावत उड़ाई जा रही थी जबकि बाकी दोनों कमरों में दिल्ली पुलिस के 6 पुलिसकर्मी रुके हुए थे। कानपुर में पेशी के बाद लखनऊ पुलिस को बिना सूचना दिए दिल्ली पुलिस सोहराब को लेकर लखनऊ पहुंच गई और होटल के कमरे में गैंगस्टर सोहराब को मुर्गा पार्टी करवा रही थी।

अपराधियों पर हुई गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही

एएसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने टीम के साथ श्री होटल में छापा मारा और गैंगस्टर सोहराब को होटल के कमरे से धर दबोचा। इसके अलावा दिल्ली पुलिस के 1 एएसआई, 1 हेड कांस्टेबल तथा 4 कांस्टेबल को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने होटल के मैनेजर अंकित मिश्रा को भी हिरासत में ले लिए है जबकि स्टैंड संचालक सोनू रावत की तलाश में दबिश दी जा रही है।