15 हजार रूपये के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

image suorce- google

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के रुद्रपुर हत्याकांड मामले में देवरिया पुलिस के हाथ लगी एक बड़ी सफलता। बता दे की देवरिया पुलिस ने हत्या के मास्टर माइंड अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें की 1 सितंबर को रुद्रपुर थाना क्षेत्र के बेलकुंडा में हुई हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने 5 अभियुक्तों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

मड़ियांव हत्याकांड के 3 अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दे की पुलिस अधीक्षक डॉ श्रीपति मिश्र ने पुलिस लाइन स्थित मनोरंजन सभागार में आज प्रेस वार्ता के दौरान बेलकुंडा में हुई हत्याकांड का खुलासा किया।उन्होंने बताया की 1 सितंबर को रुद्रपुर थाना क्षेत्र के बेलकुंडा में हुई हत्या में 5 अभियुक्तों को पहले ही जेल भेजा जा चुका है। इसी के साथइस हत्याकांड का मास्टर माइंड राम आशीष निषाद जिस पर 15 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस ने उसको गिफ्तार कर लिया है।

बता दे की रूद्रपुर पुलिस को कुछ लोगो ने सूचना दी की हत्या आरोपी राम आशीष निषाद देवरिया स्थित अपने घर आया है। सुचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर राम आशीष निषाद को घर से निकलते समय गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस ने उससे इस हत्याकांड मामले में पूछताछ की। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि राम आशीष निषाद ने हत्या के षटयन्त्र करने तथा मृतक की फ़ोटो और शूटरों को रुपये उपलब्ध कराये जाने का आरोप स्वीकार किया है।