सिद्धार्थनगर : वर्दी पर लगा धब्बा,शराबियों के इशारे पर काम करने का युवती ने लगाया आरोप…

Police accused
Siddharthnagar

सिद्धार्थनगर :। जिले की बाँसी कोतवाली पुलिस पर शराबियों के इशारे पर काम करने का आरोप एक पीड़ित युवती ने लगाया है।बाँसी कोतवाली क्षेत्र के निषाद नगर मोहल्ला निवासी युवती काजल ने पुलिस पर आरोप लगाते हुये कहा कि उसके घर के बगल में कुछ लोग शराब पी रहे थे। इस पर उसके पिता अख्तर हुसैन ने शराब पीने वाले लोगो को घर के बगल में शराब पीने से मना किया तो शराबियों को ये बात नागवार लग गयी।

वही पर मेरे पापा से कहा-सुनी करने लगे,जब हम लोगो ने शोर बढ़ता सुना तो अपने पापा को घर मे ले आये,लेकिन शराब पी रहे राजू मौर्या व उनके साथियों ने मेरे घर के गेट पर लाठी डंडे से पीटने लगे और ईट-पत्थर भी चलाया। इस दौरान हम लोग घर के अंदर लगे चैनल के अंदर हो गये और मेरे पापा ने सोचा की वो उन लोगो को समझा ले जायेंगे लेकिन दबंगो ने मेरे पापा को अधमरा करके छोड़ा।

इस दौरान मेरा भाई व मामू को भी दबंगो ने मारा पीटा जिससे मेरे भाई का सर फट गया और मामू के हाथ मे चोट आयी है। ये पूरा ताण्डव पीड़िता के अनुसार दो घंटो तक चला बार-बार फोन करने के बावजूद भी पुलिस लेट से आयी। दबंगो ने मेरे घर का गेट तोड़ा और मेरे घर मे घुस गये घर मे खड़ी मेरी स्कूटी सहित तमाम समान तोड़ डाले। वही पुलिस अधीक्षक राम अभिलाष त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस सूचना के बाद फौरन मौके पर पहुँची है और 5 लोगो को गिरफ्तार कर मुकदमा लिखकर आगे की कार्यवाही में जुटी है।

रिपोर्ट:-कृपा शंकर भट्ट…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here