पीएम : Corona ने हमारी आस्था, परंपरा पर हमला बोला, अब इसे हराना…

pm modi
Google

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की कोरोनावायरस महामारी ने हमारी आस्था, परंपरा, विश्वास और विचारधारा पर हमला बोला है। इसलिए हमें इन सब को बचाने के लिए सबसे पहले कोरोनावायरस को हराना होगा। यह सत्य भी है, क्योंकि कोरोनावायरस की वजह से लोग आज अपने घरों में बंद है। ना तो वह अपना काम कर पा रहे हैं और ना ही किसी त्यौहार को पहले की तरह उत्साह के साथ मना पा रहे हैं। यहां तक कि कभी ना रुकने वाले धार्मिक कार्यक्रम भी आज रुके हुए हैं और मंदिर, गुरुद्वारा, चर्च, मस्जिद आदि को भी बंद करना पड़ा है।

WHO ने की पीएम मोदी की तारीफ, अन्य देशों से भी की ऐसे काम करने की अपील

प्रधानमंत्री मोदी ने कहां की इस महामारी को हराने के लिए आज आवश्यकता है कि सभी मत पंत विचारधारा के लोग एकजुट होकर पराजित करें। मेरा आग्रह है कि राज्य स्तर पर समाज के गणमान्य व्यक्तियों, सभी संप्रदायों के धर्मगुरुओं के बैठक बुलाकर, उनसे आग्रह करें कि की वह अपने अपने अनुयायियों को, अपनी विचारधारा के लोगों को इस लड़ाई में सहयोग करने के लिए समझाएं और उनका नेतृत्व करें।

कल 9 बजे पीएम वीडियो करेंगे साझा

पीएम ने यह भी कहा कि ‘राज्य स्तर पर, जिला स्तर पर, शहर स्तर पर, ब्लॉक स्तर पर व थाने स्तर पर भी समाज के धर्म गुरुओं की मीटिंग तत्काल कर लेनी चाहिए, यह उचित समय है।’ यह तरीका सही भी है, क्योंकि लोग अपने-अपने धर्म गुरुओं के बाद मानते हैं। बता दे कल सुबह 9:00 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशवासियों के साथ एक वीडियो और साझा करेंगे।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here