Coronavirus: पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी मुख्यमंत्री से करेंगे बात

modi talks with 22 state Cm
google

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोनावायरस को लेकर बात करेंगे। पीएम मोदी देश में बढ़ते संक्रमित लोगों की संख्या और लॉकडाउन का पालन कराने को लेकर भी बात कर सकते हैं। बता दें इससे पहले भी पीएम मोदी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना वायरस महामारी को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीटिंग कर चुके हैं।

भारत में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या पिछले 4 दिनों में बहुत तेजी से बढ़ी है। आज बुधवार को भारत में संक्रमित मरीज 1637 हो गए हैं। पिछले 24 घंटों में 240 से ज्यादा नए कोरोनावायरस के मरीज सामने आए हैं। जो की बहुत चिंता का विषय है। पीएम मोदी कल मुख्यमंत्रियों से इस विषय पर बात कर सकते हैं और नियमों को सख्त करने के लिए भी कह सकते हैं। मालूम हो अभी लॉकडाउन के 12 दिन बचे हैं। पिछले 9 दिनों के लॉकडाउन में लोगों ने इसे हल्के में लिया और घरों से बाहर निकले। जिसकी वजह से पीएम मोदी को देश को दोबारा संबोधित करना पड़ा और अपील कि की अपने घरों से बाहर ना निकले।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ दिनों पहले कोरोनावायरस महामारी को लेकर सार्स देशों को भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किया था। इस मीटिंग में बांग्लादेश, नेपाल, भूटान, मालदीव, अफगानिस्तान, पाकिस्तान, श्रीलंका के प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति मौजूद थे। पीएम ने कहा था कि इस महामारी से सभी देश मिलकर लड़ेंगे और साथ जीतेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 3 =