फर्जी थी फोटोशूट वाली बात! राखी सावंत ने कर दिया है पति के नाम का खुलासा?

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत बीते कुछ दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि राखी सावंत ने अपनी शादी की खबरों को गलत बताया है, लेकिन अपनी नई तस्वीरों में राखी एक बार फिर मांग में सिंदूर हाथों में मेहंदी और चूड़ा पहने हुए नजर आ रही हैं.

राखी की नई तस्वीरों में उनका चूड़ा सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. दरअसल राखी ने जो चूड़ा पहना हुआ है उस पर किसी शख्स का नाम लिखा हुआ है. हालांकि राखी ने चूड़े पर लिखे नाम को छिपाने की कोशिश की है. लेकिन फिर भी नाम की स्पेलिंग का अंदाजा लगाया जा सकता है. राखी के चूड़े को अगर बहुत ध्यान से देखेंगे तो आपको R-I-T-E-S-H लिखा हुआ नजर आएगा. तो क्या राखी के पति का नाम RITESH है? राखी ने अपना चूड़ा फ्लॉन्ट करती हुई तस्वीरों को कैप्शन दिया, ‘मैं बहुत खुश हूं और बहुत मजे कर रही हूं. मेरे ईश्वर और फैन्स को शुक्रिया.’

बढ़ी प्यार की मंहगाई कैसे, प्रेमी जरूर पढ़े

राखी ने कुछ तस्वीरें अपने रूम से नाइट ड्रेस पहने हुए शेयर की हैं. राखी की ये तस्वीरें देखकर कयास लगाया जा रहा है कि ये उनके हनीमून की तस्वीरें हैं. फोटो में राखी के पैरों में भी मेहंदी और पायल पहने नजर आ रही हैं. राखी के फोटो देखकर लोगों को यही लग रहा है कि उन्होंने चोरी छिपे शादी कर ली है.

बता दें कि हाल ही में राखी सावंत की व्हाइट ब्राइडल गाउन, लाल चूड़ा और हाथों में मेहंदी लगाए हुए कुछ तस्वीरें सामने आई थीं. ऐसी खबरें थी कि उन्होंने किसी NRI से सीक्रेट वेडिंग कर ली है. इसके बाद से ही राखी की चोरी छिपे शादी करने की खबरे सुर्खियों में बनी हुई हैं.