गोरखपुर: बैंकों के निजीकरण के विरोध में बैंक कर्मचारियों ने किया कार्य बहिष्कार

Privatization of banks
image source - google

ऑल इंडिया बैंक के इंप्लाइज एसोसिएशन के बैनर तले आज बैंक बचाओ, अर्थव्यवस्था बचाओ, लोगो को बचाओ का नारा देते हुए बैंक कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार किया।

कार्य बहिष्कार का पहले दिन आज सैकड़ों की संख्या में इकट्ठा हुए हैं। बैंक कर्मचारियों बैठक कर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की बैंक कर्मचारियों ने कहा कि हमारे देश में निजी बैंकों का कुप्रबंधन का हम को कोई खबर नहीं है।

समय-समय पर हम देखते हैं कि कुछ निजी बैंकों के साथ अन्य समस्याओं में आ रही है। 5 दशकों में 1639 बैंक है। क्या जब हमारे देश में सभी निजी बैंक थे उनमें से कुछ विदेशी बैंक भी थे कई निजी बैंक विफल हो रहे थे और बंद हो रहे थे और निर्दोष लोगों जिन्होंने बैंक में पैसा जमा के रूप में अपने बच्चों को रखा था वह अपना पैसा गवा दी है।

BJP कार्यसमिति की बैठक में राजनाथ सिंह, संयोग देखिए ढ़ांचा गिरा तब…

केंद्र और राज्य सरकार मिलकर जो बैंकों के निजीकरण का निर्देश दिया है वह पूरी तरीके से कारपोरेट घराने को फायदा पहुंचाने का काम कर रही है।यह हम कतई बर्दाश्त नही करेंगे और सरकार से इस फैसले को वापस लेने की मांग करते है।नही तो अभी दो दिवसीय कार्य बहिष्कार किया गया है।आगे शीर्ष नेतृत्व के बाद फिर अपने रणनीति को धार देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here