Sonam Kapoor को मरीज कहकर लोगो ने किया ट्रोल,Sonam Kapoor ने दिया यह जवाब

Sonam Kapoor
GOOGLE

कोरोनावायरस के कारण पूरी दुनिया में हड़कंप मचा हुआ है। जिसका प्रकोप अब भारत में भी अब तेजी से बढ़ा है। ऐसे में हर कोई इस वायरस के बचने के लिए तमाम कोशिशें कर रहा है। वहीं केन्‍द्र और राज्‍य सरकारें लोगों को जागरुक करने पर लगी हुई है।

साथ ही बॉलीवुड सितारे भी इस जागरुकता को फैलाने के अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं। जिसके चलते कुछ दिनों पहले ही Sonam Kapoor ने अपना एक वीडियो फैंस साथ शेयर किया था। जिसमें उन्‍होंने लोगों को घर में रहने की सलाह दी थी। जिसके बाद लोगों ने एक्‍ट्रेस को उनके लुक को लेकर जमकर ट्रोल किया था।

जन्मदिन पर Kangana Ranaut ने शहीद भगत सिंह को किया याद,गाना गाकर दी श्रद्धांजलि

दरअसल Sonam Kapoor के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पंजाबी सूट पहने और बेहद मिनिमल मेकअप के साथ नजर आ रही हैं। वहीं उनके इस लुक को देखकर कुछ ट्रोलर्स ने Sonam Kapoor को एक मरीज बताया था। हालांकि मरीज कहने वाले लोगों को अब एक्‍ट्रेस ने अब अपना जवाब दिया है।

View this post on Instagram

नमस्कार कोरोना वायरस के चलते मेरी आप सबसे अपील है कि अपने तथा दूसरों के बचाव के लिए कुछ चीजों का ध्यान रखें। जब तक बहुत आवश्यक ना हो, तब तक ट्रेन से गैर ज़रूरी यात्राएं ना करें। रेलवे स्टेशन और प्लेटफॉर्म पर जहां अधिक भीड़ होती है वहां इंफेक्शन फैलने का खतरा भी अधिक होता है इसीलिए अपनी तथा दूसरों की सुरक्षा के लिए इन स्थानों पर जाने से बचें तथा अपनी ट्रेन यात्राओं को पोस्टपोन कर दें। आप जहां भी हैं, वहीं रहिए। आपका ये कदम कोरोना को फैलने से रोकने में सहायक होगा। Namaskar Corona Virus ke chalte meri aap sabse appeal hai ki apne tatha doorso ke bachav ke liye kuch cheeze ka dhyaan rakhe. Jab tak bahut aavashyak na ho, tabh tak train se gair zaroori yaatraayein na kare. Railway station aur platform par jaha aadhik bheedh hoti hai waha infection phailne ka khatra bhi aadhik hota hai. Isliye apni tatha doosro ki suraksha ke liye in sthaano par jaane se Bachein, tatha apni train yaatraaon ko postpone kar de. Aap jaha bhi hai wahi rahiye. Aapka yeh kadam corona ko phailne se rokne mein sahayak hoga. @PiyushGoyalOfficial @PMOindia

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

बता दें, ट्वीटर पर जब एक फैंन ने उनसे पूछा कि शायद आपने अपने कैमरे पर विविड फिल्‍टर प्रयोग किया है। ऐसे में एक्‍ट्रेस ने “यप” लिखकर रिप्‍लाई दिया है। जिससे आप समझ गए होंगे की Sonam Kapoor बीमार नहीं हैं। बल्‍कि वह फिल्‍टर के कारण ऐसी नजर आ रही है।

गौरतलब है कि Sonam Kapoor को हाल ही में सिंगर कनिका कपूर का सपोर्ट करने पर जमकर ट्रोल किया गया था। बता दें, देश में कोरोनावायरस के संक्रमण के अब तक 500 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 10 लोगों की मौत हुई। ऐसे में केंद्र सरकार ने राज्य सरकारों को निर्देश दिया है कि लॉकडाउन वाले स्थानों पर इसका कड़ाई से पालन कराएं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here