Parineeti Chopra ने Coronavirus को लेकर पोस्ट शेयर कर दी खास सलाह

Parineeti Chopra
google

इस समय दुनिया के करीब 100 देश coronavirus की चपेट से पीड़ित है। इतना ही नहीं इटली में तो coronavirus काबू से बाहर हो गया है। गौरतलब है की भारत में अभी तक 50 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। कोरोनावायरस के लिए जागरूरकता को लेकर सरकार और हेल्थ एजेंसियां भी काम कर रही हैं। coronavirus से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में भी बढ़ती जा रही है। संक्रमित लोगों की संख्या 62 से ज्यादा हो गयी है। इसमें दिल्ली के 4 ,राजस्थान के 17,जम्मू कश्मीर 1 ,केरल के 17 ,कर्नाटक 4 ,उत्तर प्रदेश 8 ,महाराष्ट्र 5 ,तेलंगाना 1 ,लद्दाख 2 ,तमिलनाडु 1 व्यक्ति इस खतरनाक वायरस से संक्रमित पाए गए है।

पूरी दुनिया में खतरनाक coronavirus का कहर लगातार जारी है। जैसा की मैंने आपको बताया की इसने भारत में भी अपनी दस्तक दे दी है। यह वायरस इतना खतरनाक है की इसका असर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी पड़ रहा है। इतना ही नहीं coronavirus के प्रकोप से बचने के लिए कई बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग तक रोक दी गई है। इसी के साथ बॉलीवुड ऐक्ट्रेस Parineeti Chopra ने सोशल मीडिया पर coronavirus को लेकर लोगो को सलाह दी है। उनकी यह पोस्ट देख कर आप समझ सकते है की उन्होंने लोगों को coronavirus अलर्ट रहने की सलाह दी है।

दरअसल अभी हाल ही में Parineeti Chopra ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रिस्टिना हिगिंस का पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिये Parineeti Chopra लोगो को coronavirus को लेकर सभी सचेत रहने की सलाह दी है। क्रिस्टिन का पोस्ट शेयर करते हुए Parineeti Chopra ने लिखा, ‘ओवर कॉन्फिडेंस होना बंद करें और इसे पढ़े। यह कहना बंद करे कि यह सिर्फ उम्रदराज लोगों पर असर करता है। यह सोचना बंद करें कि आप ज्यादा स्मार्ट है क्योंकि आप नहीं हो। कोरोना वायरस वास्तव में है। यह एक संक्रामक है और रुक नहीं रहा है। कृप्या स्मार्ट बने और सुरक्षित रहे।

इसी के साथ अब हम बात करते है Parineeti Chopra के वर्क फ्रंट की गौरतलब है की उनकी नई फिल्म Sandeep and Pinki faraar का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में Parineeti Chopra के साथ Arjun Kapoor भी नजर आएंगे। इसके साथ अगर हम बात करें फिल्म की तो यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म के बारें में इससे ज्यादा फिल्म देखने के बाद ही कहा जा सकता है।

Yash Raj फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म की मजेदार बात यह है कि इसमें Arjun Kapoor, पिंकी दहिया का किरदार निभा रहे हैं और संदीप कौर का किरदार Parineeti Chopra निभा रहीं हैं। इस फिल्म में इन फिल्म में दोनों के अलावा Raghubir Yadav और Nina Gupta जैसे कलाकार भी नजर आयेगें। इसके साथ आपको बता दूँ की इस फिल्म का निर्देशन Dibakar Banerjee ने किया है। यह सिनेमा घरों में 20 मार्च को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here