Panga Movie Review: Kangana Ranaut की फिल्म देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

google

Kangana Ranaut की फिल्म ‘Panga’ आज यानी कि 24 जनवरी को रिलीज हो गई है। फिल्म में Kangana Ranaut हाउसवाइफ और कबड्डी प्लेयर के रूप में नजर आएंगी। अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अगर आप भी इस फिल्म को देखने का प्लान बना रहे हैं तो रुकिए और फिल्म देखने से पहले फिल्म का रिव्यू जरूर पढ़े।

जानिए क्या है फिल्म की कहानी

‘Panga’ एक माँ के खेल में वापसी करने के संघर्ष के बारे में है जिससे उसके व्यक्तिगत सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए जीवन में दूसरा मौका मिलता है। क्या वह अपनी खोज में सफल हो पाएगी? या वह फ्लैट गिर जाएगी और एक वास्तविक वास्तविकता की जांच करवाएगी? इस सभी सवालों के जवाब के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

जानिए कौन है बाल कलाकार

यज्ञ भसीन जो की इस फिल्म में बाल कलाकार हैं। जो फिल्म में आदित्य निगम उर्फ ​​अदी का किरदार निभा रहे हैं। इतना ही नहीं Kangana Ranaut के बेटे के किरदार को उन्होंने बेहद क्यूटनेस के साथ निभाया है। यहां तक ​​कि वह पूरी फिल्म में सबसे अच्छे और समझदार डायलॉग्स का भी सामना कर लेते हैं। यदि आप ‘तारे ज़मीन पर’ से दर्शील ज़ाफ़री को याद करते हैं। तो आप अपने जीवन के लिए इस छोटे को याद करने के लिए बाध्य हैं। उनका प्रदर्शन बहुत ही त्रुटिहीन है।

Street Dancer 3D Full Movie Download Leaked by TamilRockers

फिल्म में Kangana Ranaut जया निगम का किरदार निभा रही हैं जो एक समय कबड्डी की नैशनल प्लेयर और कैप्टन रही हैं। लेकिन अब वह पति प्रशांत(जस्सी गिल) और 7 साल के बेटे आदित्य (यज्ञ भसीन) के साथ नॉर्मल लाइफ जी रही हैं। सब कुछ नॉर्मल चल रहा होता है कि तभी जया को उनका बेटा कबड्डी में कमबैक करने को कहता है। अपने बेटे की बात सुनकर जया चौंक जाती हैं। लेकिन फिर प्रशांत के सपोर्ट से वह फिर अपने सपने को जीने के लिए आगे बढ़ती हैं। जया का अब सपना होता है इंडिया की नैशनल टीम में कमबैक करके इंडिया को जीत दिलाना। अब इस बीच जया की जिंदगी में क्या बदलाव होते हैं बस इसी पर बेस्ड है यह फिल्म।

पढ़े फिल्म का रिव्यू

निल बट्टे सन्नाटा, बरेली की बरफी के बाद अश्विनी अय्यर तिवारी लेकर आई हैं पंगा। फिल्म के पहले पार्ट की बात करें तो मिडल में आपको लगेगा कि फिल्म थोड़ी खिंच रही है। लेकिन इंटरवल के बाद फिल्म दोबारा अपनी स्पीड पर आ जाती है। फिल्म के डायलॉग्स बहुत ही सिंपल मगर असरदायक हैं। कहानी को बहुत सहजता के साथ लिखा गया है। हर छोट से छोटा सीन आपके दिल को छू जाता है। इस फिल्म की सिनेमटॉग्रफी काफी अच्छी है और साथ ही शंकर-एहसान-लॉय का म्यूजिक बेस्ट है।

देखने को मिली कमाल की एक्टिंग

Kangana Ranaut अपने दोनों किरदार हाउसवाइफ और कबड्डी प्लेयर में बेहतरीन थीं। जितनी सादगी से उन्होंने एक हाउसवाइफ का किरदार निभाया, उतना ही दमदार वह कबड्डी प्लेयर के रूप में नजर आईं। जया के एक्स्प्रेशन, उनकी सोच एक आम महिला की तरह थी। जया के इस किरदार से कई महिलाएं खुद को इससे जुड़ा हुआ महसूस करेंगी। जस्सी गिल ने अपने बेहतरीन काम दिखाया।

एक सपोर्टिंग पति के किरदार में दर्शक उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। जया के बेटे का किरदार निभा रहे यज्ञ ने तो दिल ही जीत लिया। कंगना की दोस्त का किरदार निभा रहीं Richa Chadha ने अपने किरदार को बखूबी निभाया, तो वहीं नीना गुप्पा एक टिपिकल मां के किरदार में परफेक्ट दिखीं। तो कुल मिलाकर सभी किरदारों ने अपना बेस्ट दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here