ड्रोन द्वारा पाकिस्तान कर रहा था हथियार की तस्करी, बीएसएफ ने मार गिराया

Pakistan drones
image source - google

पाकिस्तान घाटी में माहौल खराब करने का हर संभव प्रयास कर रहा है। लेकिन भारतीय सेना की मुस्तैदी की वजह से वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाता। आज पाकिस्तान की ओर से जवानों की रेकी करने आए ड्रोन को बीएसएफ ने मार गिराया। इस ड्रोन के द्वारा हथियार की तस्करी की जा रही थी।

बीएसएफ ने यह ड्रोन कठुआ बॉर्डर पर मार गिराया। इस ड्रोन में M-4 राइफल, दो मैगजीन और 60 राउंड, 7 ग्रेनेड और 3 बैटरी बरामद हुई है। यह सारा सामान अली भाई नाम के व्यक्ति तक पहुंचाया जा रहा था। लेकिन बीएसएफ ने पहले ही इस ड्रोन को मार गिराया। बता दें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी कई बार पाकिस्तान की ओर से इस तरह के ड्रोन आते देखे गए हैं।

सेना ने किए कई सफल ऑपरेशन

दरअसल पाकिस्तान इस समय पूरी तरह से बौखलाया हुआ है। क्योंकि जम्मू कश्मीर में उसके द्वारा घुसपैठ कराए जा रहे आतंकियों का लगातार भारतीय सेना सफाया कर रही है। कल भी सेना ने आठ आतंकियों को मार गिराया था और उससे पहले पांच आतंकियों को।

इस बार जम्मू कश्मीर में सेना ने कई सफल ऑपरेशन किए हैं। जिनमें जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा के कमांडरों को भी मारा गया है और पुलवामा जैसे हमले की साजिश को भी सेना ने नाकाम किया है। इसी वजह से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और लगातार आतंकीयों की घुसपैठ कराने में लगा रहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here