रिलीज होते ही फिल्म पागलपंती को Tamilrockers ने किया ऑनलाइन लीक

pagalpanti-movie-leaked-by-tamilrockers
Image source- Google

अनीस बाजमी द्वारा निर्देशित की गई फिल्म “पागलपंती” जिसमे अनिल कपूर,अरशद वारसी,जॉन अब्राहम,पुलकित सम्राट,कृति खरबंदा,इलियाना डीक्रूज,उर्वशी रौतेला जैसे उम्दा कलाकारों ने अपना अपना किरदार निभाया है, रिलीज होते ही Tamilrockers ने ऑनलाइन लीक कर दिया है। Pagalpanti फिल्म की अवधि 2 घंटे 13 मिनट की है। आपको बता दें की फिल्म की एचडी प्रिंट ऑनलाइन फ्री में उपलब्ध है और लोग इसका फायदा बहुत तेजी से उठा रहे हैं। लोग धड़ाधड़ डाउनलोड करके देख रहे हैं। पाइरेसी को रोकने के लिए बने नियमों के बावजूद Tamilrockers को रोक पाना नामुमकिन हो गया है। Tamilrockers की वजह से फिल्म पागलपंती को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

तानाजी का ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म मेकर्स को मिली धमकी

क्या है पागलपंती की कहानी

पागलपंती फिल्म की कहानी यह है की इसमें तीन दोस्त होते है राज किशोर, चंदू, और जंकी जो क्रमशः जान अब्राहम, पुलकित सम्राट और अरशद वारसी होते हैं। राज किशोर साढ़े साती होता है उसकी इस साढ़े साती के बारे में पंडित को पता होता है लेकिन पंडित के आगाह करने के पहले ही उसकी साढ़े साती अपना काम कर चुकी होती है। राज किशोर जिन लोगों के पास जाता है उनके जान-माल का नुकसान जरूर करता है। राज किशोर पहले अपने दोस्तों को कंगाल करता है, फिर संजना (इलयाना डिक्रूज) और मामाजी (बृजेंद्र काला) को कंगाल करने के बाद जब वह गैंगस्टर राजा (सौरभ शुक्ला) और वाई फाई (अनिल कपूर) जैसे खतरनाक डॉन तक पहुंचते हैं, तो इनको भी राज किशोर के साढ़े साती की तबाही झेलनी पड़ती है। Pagalpanti के दूसरे ट्रैक में गैंगस्टर राजा की बेटी जाह्नवी (कीर्ति खरबंदा) चंदू के प्यार में फंस जाती और चंदू से प्यार करने लगती है, तो जान बचाने के चक्कर में जंकी भागते हुए काफिया (उर्वशी रौतेला) से टकरा जाता है। उसके बाद इन गैंगस्टर के पैसों के नुकसान की भरपाई के लिए पागलपंती शुरू हो जाती है।

सरकार की भी नहीं सुनते Tamilrockers

आपको बता दें की कुछ समय पहले ही सरकार ने फिल्म की पायरेसी को रोने के लिए सिनेमैटोग्राफी एक्ट 1952 में बदलाव करते हुए कहा की फिल्म को लीक करना एक दंडनीय अपराध माना जायेगा। लेकिन Tamilrockers पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। सरकार ने तेजी से हो रही फिल्म की पायरेसी को रोकने के लिए यह नियम बनाया की इसमें दोषी पाए गए व्यक्ति को 3 साल के लिए जेल जाना पड़ेगा तथा 10 लाख रुपये का वित्तीय जुर्माने का भुगतान करना पड़ेगा, लेकिन इसके बावजूद भी रिलीज होने वाली फिल्मे Tamilrockers की वजह से पायरेसी की जाल में फंसती जा रही हैं।