Oxygen Cylinder Service in Prayagraj: ये नंबर सेव कर लें, प्रयागराज में मरीजों को अब ऑक्सीजन की नहीं होगी कोई कमी

Oxygen Cylinder Service in Delhi

Coronavirus संक्रमण का दूसरा दौर अब हर दिन नई ऊँचाइयाँ छू रहा है। पूरे देश की तरह प्रयागराज में भी संक्रमण की रफ़्तार बहुत तेज हो गयी है। रोज हजारों की संख्‍या में नए नए संक्रमित मरीज लगातार सामने आ रहे हैं जिनकी सबसे बड़ी समस्या ऑक्सीजन ही सामने आ रही है। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए शासन से लेकर प्रशासन और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग पूरी तरह से प्रयासरत है। COVID-19 के गंभीर मरीजों को ऑक्‍सीजन की जरूरत होती है (Oxygen Cylinder/Refill Service in Prayagraj)। ऐसे में मरीजों की संख्‍या बढ़ने से ऑक्‍सीजन की कमी भी शुरू होने लगी है।

अस्‍पताल फुल, कोरोना संक्रमित मरीज भटक रहे

COVID-19 के Double Mutant संस्करण बढ़ने का असर भी दिखने लगा है। प्रयागराज के लगभग सभी सरकारी COVID-19 अस्‍पताल पूरी तरह से फुल हो चुके हैं। COVID-19 से ग्रसित अनेकों मरीज अस्‍पतालों में भर्ती होने के लिए दर-दर भटक रहे हैं लेकिन उन्‍हें भर्ती नहीं किया जा रहा है। ऐसे में ऑक्‍सीजन की कमी की समस्‍या से अधिकांश मरीज जूझ रहे हैं और काफी मरीज तो ज़िंदगी की जंग भी हार चुके हैं। 

कोविड-19 के निजी अस्‍पतालों में मनमानी

वहीं प्रशासन के आदेश पर COVID-19 के मरीजों को भर्ती करने के लिए कुछ निजी अस्‍पतालों में भी स्पेशल COVID-19 वार्ड भी बनाए गए हैं। मरीजों को वहाँ भी जगह मिलना बहुत मुश्किल साबित हो रहा है। वहीं कुछ निजी अस्‍पतालों में मनमानी के भी मामले लगातार सामने आ रहे है। इन अस्पतालों में मनमानी वसूली की भी शिकायतें लगातार मिल रही है।

विधायक हर्षवर्द्धन ने किया ट्वीट

इलाहाबाद उत्तर विधानसभा से विधायक हर्षवर्द्धन वाजपेयी ने अपने सोशल अकाउंट से पोस्‍ट कर लोगों को भरोसा दिलाया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि ‘सभी अफवाहों को खत्म करने के लिए पूरे प्रयागराज के अस्पतालों और नागरिकों को हमारी तरफ से गारंटी। यदि कहीं भी ऑक्सीजन मिलने में कोई समस्या आये तो खाली सिलिंडर लेकर हमारे ऑक्सीजन प्लांट अशोक टॉकीज चौराहा, कॉटन मिल नैनी (Oxygen Cylinder/Refill Service in Naini) पहुंचें। प्रयागराज में ऑक्सीजन की कमी नही होने दी जाएगी।

COVID-19 के इस मुश्किल दौर में आवाज़ ए उत्तर प्रदेश (Awaz e Uttar Pradesh) की पूरी टीम एक बार फिर से प्रयागराज के नागरिकों के साथ बिल्कुल बराबर से कंधे से कन्धा मिलाकर खड़ी है और ऑक्सीजन की इस बड़ी समस्या में निदान के लिए कुछ ज़रूरी Contacts Details शेयर कर रही है। जहाँ पर आपको प्रयागराज में रहते हुए काफी अच्छे दाम पर Oxygen Cylinder/Refill की जा सकेगी।

Oxygen Cylinder/Refill Service Centre in Dashrath Market (Prayagraj)

  • Company Name: मेडिकल ऑक्सीजन रेफिलिंग सर्विस

Mobile Number: 08068970103

Address: Mewalaal Bagiya Dashrath market, Naini Allahabad, Uttar Pradesh, India 211008

Oxygen Cylinder/Refill Service Centre in Tejpur (Prayagraj)

  • Company Name: एम एम कॉर्पोरेशन 

Mobile Number: 08043255942

Address: Chak Sheikh Ahmad Urf Poore Tondi, Tejpur, Allahabad – 212507

Oxygen Cylinder/Refill Service Centre in Teliyarganj (Prayagraj)

  • Company Name: वेलबोर्न एंटरप्राइस 

Mobile Number: 08048865742

Address: 10/7, Tuba Market Rasoolabad, Teliyarganj, Allahabad – 211004

Coronavirus: How Dangerous is the Double Mutation of Coronavirus

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here