UP : तेज रफ्तार का कहर, हादसे में 2 की मौत

UP : लखीमपुर खीरी जिले में तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला है जहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से जहां एक साइकिल सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हुई है तो वहीं हादसे के बाद ट्रक असंतुलित होकर पास की खाई में गिर गया. जिसके बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों के द्वारा ट्रक चालक को बमुश्किल ट्रक से बाहर निकाल कर सीएचसी भेजा गया जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई.

दरअसल है यह हादसा लखीमपुर खीरी जिले के उचोलिया चौकी क्षेत्र के नेशनल हाईवे 24 का बताया जा रहा है. जहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार स्थानीय निवासी श्री कृष्ण की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसा होने के बाद ट्रक की रात तेज रफ्तार होने के चलते ट्रक पड़ोस की खाई में पलट गया जिससे ट्रक में बैठे ट्रक चालक और उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया.

Afghanistan : Republic से Emirate में तब्दील हुआ अफगानिस्तान

वही मौके पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लग गई ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलने पर आनन-फानन में मौके पर पहुंची. स्थानीय पुलिस ने क्रेन और गैस कटर की मदद से 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला. इसके बाद दोनों को सीएचसी भेज दिया गया जहां हालत गंभीर होते हुए एक की मौत हो गई. वही ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है उधर घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here